अपना घर बनाने का सपना लेकर निकलीं महिला की तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दर्दनाक मौत,पति घायल 

0 122

 कानपुर : अपना घर बनाने का सपना लेकर पति के साथ निकलीं महिला की रास्ते में हुई दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। बाइक से पति के साथ बाइक से प्लाट देखने जाते समय बिधनू में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 60 वर्षीय महिला की जान चली गई, जबकि उनके पति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

शहर के बर्रा विश्व बैंक निवासी रिटायर्ड नगर निगम कर्मी विजय कुमार बाजपेयी (62) रविवार सुबह पत्नी शिवकुमारी (60) के साथ बाइक से भेलसा गांव जमीन देखने जा रहे थे। बिधनू में एसबीआई के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर लगते ही सड़क पर गिरीं शिवकुमारी के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया। हादसे में उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं विजय भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

दुर्घटना के बाद भीड़ एकत्र हो गई और भागने का प्रयास कर रहे चालक को पकड़कर पीट दिया। वहीं सड़क पर वाहनों की कतार लगने से जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विजय कुमार को अस्पताल भिजवाया। वहीं भीड़ के चंगुल से चालक को छुड़ाकर ट्रक समेत थाने ले गई। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.