पूर्व सपा साकार के काम को योगी अपना काम बात रहे है : राजेश यादव समर्थकों के साथ सपा एमएलसी पूर्वाचल एक्सप्रेस का उद्घटान करने पहुचे

0 13

बाराबंकी(सिटीजन वॉयस संवाददाता) : यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर सपा और भाजपा में घमासान छिड़ गया है। आज पीएम मोदी ने जहा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में एक्सप्रेस-वे पर बनायी गयी हवाई पट्टी पर 341 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण कर अखिलेश यादव पर इशारों इशारों में निशाना साधा। वही जनपद के तेज तर्रार युवा एमएलसी राजेश यादव राजू के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने आज हैदरगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन कर योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी कर अपना विरोध जताया। तमाम कार्यकर्ताओं के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्धाटन करने हैदरगढ़ पहुंचे सपा एमएलसी राजेश यादव राजू की इस बीच पुलिस से तीखी नोक-झोंक हुई। काफी गहमागहमी के बीच पुलिस उन्हें व उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर हैदरगढ़ कोतवाली ले आयी।

कोतवाली में भी सपा एमएलसी व उनके समर्थक जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते रहे। गिरफ्तारी से आक्रोशित सपा एमएलसी यादव ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा पूर्वांचल की तरक्की-उन्नति हेतु समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निर्माण कराया गया था। आज हमने अपने नेता अखिलेश यादव को साक्षी मानकर एक्सप्रेस-वे का उदघाटन किया है। उन्होंने कहा कि योगी आपकी तानाशाही हमें रोक तो सकती है पर प्रदेश की जनता सब जानती है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे अखिलेश यादव ने बनवाया है। आप पुलिस के दम पर हमें तो गिरफ्तार कर सकते है लेकिन प्रदेश की जनता के दिलों से हमारे नेता अखिलेश यादव को कैसे हटाओगे। वही सुबेहा के चैयरमैन प्रतिनिधि चौधरी अदनान हुसैन ने भी पूर्वाचल एक्सप्रेस वे का मोदी द्वारा उद्धघाटन को लेकर जमकर विरोध किया। जिसके बाद पुलिस ने अदनान हुसैन और उनके समर्थकों को गिरफ्तार करके थाने में बैठा दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.