सरधना में पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, तीन के खिलाफ केस दर्ज

0 64

मेरठ : मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के महादेव गांव में रविवार देर रात ट्यूबवैल पर खाट पर लेटे युवक की छाती पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला पुरानी रंजिश का बताया गया है। इस मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छाती पर मारी गोली महादेव गांव निवासी 21 वर्ष वत्सल त्यागी पुत्र प्रदीप त्यागी रविवार रात खेत पर किसी काम से गया था। जब वह ट्यूबवैल के पास खाट पर लेटकर कान में ईयरफोन लगाकर मोबाइल देख रहा था।

आरोप है कि इसी बीच गोल्डी व सौरभ पुत्र नरेंद्र पुरानी रंजिश को लेकर आए और छाती पर गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज पर आसपास के ग्रामीण व स्वजन मौके पर पहुंचे और सरधना सीएचसी ले गए। जहां, उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने वत्सल का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही मृतक के स्वजन की तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया। सोमवार को एसपी देहात केशव कुमार, सीओ आरपी शाही सहित अन्य मौके पर पहुंचे और लोगों से जानकारी की।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही आरोपितों को जेल भेजा जाएगा। मामला पुरानी रंजिश को लेकर है। इकलौता बेटा था वत्सल गांव में प्रदीप के रिश्तेदारों ने बताया कि वत्सल अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। वहीं, मेरठ के एक निजी विश्वविद्यालय से बीएससी कर रहा था। वहीं, गांव में दिनभर लोग चर्च करते रहे। उन्होंने बताया कि कई वर्ष पहले की रंजिश ने वत्सल के जान ले ली। जबकि, वह एक शांत स्वभाव का लड़का था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.