हिंदू मुस्लिम एकता मानव कल्याण ट्रस्ट टीम के सदस्य ने एडीशनल एसपी को माक्स व सेनीटाईजर दिया 

0 41

 

ब्यूरोचीफ:- प्रमोद पाण्डेय 
 गोण्डा बताते चलें हिंदू मुस्लिम एकता मंच के संस्थापक डॉ इंद्रजीत शर्मा जी के दिशा निर्देश कस्तूरबा बालिका इंटर कॉलेज सेमरा कॉलोनी व गांधी विद्यालय इंटर कॉलेज में माक्स वितरित किया गया निरंतर माक्स व सेनीटाइजर का वितरण कार्य किया जा रहा है और जरुरतमंदों को माक्स दिया   गया डॉ नीलम सिंह अकबर हुसैन खादिम व नबी मोहम्मद रहमान अली वह संगीता निषाद व गीता जायसवाल का विशेष योगदान और सहयोग रहा
जानलेवा कोरोना बीमारी से निजात पाने के लिए जब 21 दिन
 का लॉक डाउन किया गया तो गरीब दैनिक मजदूरों की स्थित बद से बदत्तर हो गयी, उनके सामने दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना आसमान के तारों को तोड़ने जैसा हो गया। ऐसे में तमाम  समाज सेवियों के साथ ही वजीरगंज क्षेत्र के ग्राम रौजा निवासी पत्रकार दुर्गेश जायसवाल    ने भी आगे आकर  उनके दुख दर्द को सांझा किया है।
कोरोना की इस महामारी को लेकर भारत के प्रधानमंत्री मा0 नरेन्द्र मोदी जी ने भारत को लॉक लॉकडाउन कर दिया है। इस संकट की घड़ी में गरीब, असहाय,व मजदूरो के लिए भारी दुश्वारियां खड़ी हो गयी। ऐसी स्तिथि में भी गरीबो को  व मास्क देने के साथ ही उन्हें  सेनीटाईजर देकर इंसानीय का फर्ज निभा रही हैं। उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि संयम बरतते हुए लोगों की मदद करें जल्द ही हारेगा कोरोना और जीतेगा अपना भारत। बस जरूरत है एक दूसरे के काम आने की और संयम बरतने की क्योंकि घर मे रहकर शोसल डिस्टेंसिंग ही बचाव का जरिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.