New Ad

कानपुर-सागर हाईवे में अलग-अलग स्थानों में दस ट्रकों में आई खराबी के चलते लगा लंबा जाम  

0

जाम को खुलवाने की जद्दोजहद में लगी रही यातायात पुलिस  

कानपुर:  कानपुर-सागर हाईवे में अलग-अलग स्थानों में दस ट्रकों में आई खराबी के चलते रविवार रात से कानपुर.सागर हाईवे जाम रहा। हालात यह हो गई सोमवार की दोपहर एक बजे के बाद हाईवे में सुचारू रूप से आवागमन शुरु हो सका। वहीं रातभर हाईवे में लगे जाम को खुलवाने की जद्दोजहद में यातायात पुलिस लगी रही। वहीं जाम में फंसे लोगों को सारी रात हाईवे में ही काटनी पड़ी। रविवार की रात करीब 11 बजे से कानपुर सागर हाईवे में जाम लगना शुरू हो गया था। जो कि रविवार की दोपहर एक बजे तक लगा रहा। रातभर कानपुर सागर हाईवे जाम रहा। जिसके कारण लोगों को अच्छी खासी दिक्कतों को सामना करना पड़ा। सरकारी व प्राइवेट बसों में बैठे यात्री थकहार कर मजबूरी में पैदल चलने के लिए मजबूर हो गए।

 

इतना ही नहीं कई यात्रियों ने बसों के अंदर व कारों के अंदर लोगों ने हाईवे में ही रात गुजारी। सुबह होने के बाद भी जाम न खुलता देख लोग खासे परेशान दिखे। वहीं जाम की सूचना मिलने पर टीएसआई उमाशंकर मिश्रा अपनी टीम के साथ सारी रात जाम खुलवाने की जद्दोजहद करते रहे। सोमवार की दोपहर करीब एक बजे हाईवे में लगा जाम पूरी तरह से खुल सका।

पूरे 15 घंटे जाम रहा हाईवे

कानपुर सागर हाईवे स्थित यमुना में दो ट्रक,यमुना पुल के पार दुर्गा मोड़ के पास पांच ट्रक,रानी लक्ष्मीबाई पार्क के पास एक ट्रक,कुछेछा में दो ट्रकों में आई खराबी के कारण पूरे 15 घंटे हाईवे जाम रहा। यह जाम करीब बीस किलोमीटर लंबा था। सुमेरपुर के कुंडौरा गांव से लेकर टोल टैक्स तक वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं और लोग परेशान रह

Leave A Reply

Your email address will not be published.