रायन इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस का बोर्ड एग्जाम में 100 पर्सेंट रिजल्ट

0 190

रायन इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस का बोर्ड एग्जाम में 100 पर्सेंट रिजल्ट

रायबरेली : हाल ही घोषित आईसीएसई परीक्षा के परिणामों ने एक बार फिर साबित कर दिया कि रायन इंटरनेशनल स्कूल्स की गिनती देश के सबसे बेहतरीन शिक्षण संस्थानों में क्यों होती है। इस वर्ष देश भर के सभी स्कूलों में 100 फीसदी रिजल्ट के साथ यह रायन की वाकई शानदार परफॉर्मेंस थी। रायन इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने देश भर में सभी जगहों पर बोर्ड परीक्षाओं में बेहतरीन अंक हासिल किए हैं। यह रायन स्कूलों में दी जाने वाली ऊंचे दर्जे की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का सबूत है। कुछ छात्रों ने इन परीक्षाओं में दूसरे छात्रों से बढ़-चढ़कर उपलब्धियां हासिल की, जो विशेष रूप से उल्लेख किए जाने योग्य है।

डिस्ट्रिक्ट टॉपर हर्ष मिश्रा जिन्‍होंने 98.80 पर्सेंट अंक हासिल किए, रायन इंटरनेशनल स्‍कूल, रायबरेली के स्‍टूडेंट हैं।

अपनी सफलता के बारे में रायनाइट, हर्ष मिश्रा ने कहा,

“मेरे टीचर्स ने पूरे साल मेरी बहुत ज्‍यादा मदद की और उन्‍होंने मेरी स्‍टडीज को पूरा करने में सहायता की। एक्‍स्‍ट्रा कुरिकलर गतिविधियां भी हमारे नियमित शेड्यूल से निपटने में मददगार रहीं। मेरी सफलता की कुंजी थी, प्रेरित, समर्पित बने रहना और अपने प्रदर्शन को बनाए रखना। मैं अपने पेरेंट्स को भी धन्‍यवाद देता हूं जिन्‍होंने हर चीज में मेरी मदद की और मेरे लिये मजबूती से खड़े रहे।”

रायन इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस की प्रबंध निदेशक मैडम ग्रेस पिंटो ने छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई देते हुए कहा,

रायन स्कूल्स में हमारे छात्रों ने हर साल की तरह इस वर्ष भी जबर्दस्त परफॉर्मेंस दी है। प्रोफेशनल डिवलेपमेंट में हमारे निवेश और शिक्षा जगत की नवीनतम जानकारियों से शिक्षकों को अपग्रेड करते रहने से ही लगातार सकारात्मक नतीजे मिलते हैं। हम रायन स्कूल के सभी छात्रों को बधाई देते हैं और स्‍कूल के प्रतिबद्ध संकाय के लिए प्रभु यीशु के बेहद आभारी हैं। टीचर्स के सहयोग और समर्पण भाव के कारण ही हम इस तरह के मुश्किल समय में भी सफलता के इतने उच्च मानक स्थापित करने में सफल रहे। हम बच्चों के अभिभावकों के सहयोग और समर्थन के लिए भी आभारी हैं। उनके सहयोग से ही देश भर में अपने बच्चों के लिए विश्वस्तरीय शैक्षिक समुदाय बनाने में सक्षम हुए हैं।

बीते कई सालों में रायन ग्रुप ने पैरंट्स के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है और उनकी पसंद का नंबर 1 स्कूल बना हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.