निकाय चुनाव को लेकर आप कार्यकर्ताओं की बैठक

0 35

अयोध्या : आम आदमी पार्टी ने होटल शाने अवध में एक महत्वपूर्ण बैठक की जिसमें पार्टी द्वारा नियुक्त जिला प्रभारी वंशराज दुबे की उपस्थिति में वाडो और नगर पंचायतों का गठन को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों को और पार्टी के द्वारा लड़े गए चुनाव प्रभारियों को भी वार्ड के गठन की जिम्मेदारी दी गई। जिला संगठन प्रभारी वंशराज दुबे ने कहा कि नगर निगम चुनावों की तैयारी के लिए संगठन को मजबूती देने का काम आम आदमी पार्टी ने तेजी से प्रदेश भर में शुरू कर दिया है।

इस दिशा में जिला पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल प्रजापति ने बैठक की अध्यक्षता की और इस दौरान वो पार्टी की रणनीति और बूथ स्तर तक कैसे संगठन को मजबूत करना है इसपर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की गई। कार्यकर्ताओं से आम आदमी पार्टी की नीतियों को जमीनी स्तर पर विस्तार देने की रणनीति और पार्टी के दिल्ली विकास मॉडल को घर घर पहुंचाने का संकल्प लिया गया। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं का मनबोल बढ़ाकर पूरी ताकत से अपने-अपने क्षेत्रों में जुटने का आह्वान भी किया गया।

विधानसभा चुनावों के अच्छा प्रदर्शन करने के बाद आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से आगामी नगर निगम और आने वाले अन्य चुनावों की तैयारी में अभी से जुट गई है। इस मौके पर उपस्थित मिल्कीपुर प्रभारी हर्षवर्धन कोरी, गोसाईगंज प्रभारी संत श्री आलोक द्विवेदी, रुदौली प्रभारी मनोज मिश्रा, सुनील मौर्या, इसराइल घोसी, यूके द्विवेदी, मोहम्मद शकील, गायत्री मिश्रा, सूरज मिश्रा, सूरज प्रधान, पहलाद शर्मा, श्याम जी पाठक, संदीप पटेल, विकास वर्मा, विवेक तिवारी, कृष्णा यादव, राधिका प्रसाद पांडे, उदय राज यादव, खुश चंद श्रीवास्तव, विनोद कुमार रावत, अंगद कुमार, खन्ना लाल, शादाब अहमद आदि तमाम पार्टी कार्यकर्ता साथी उपस्थित रहे

Leave A Reply

Your email address will not be published.