New Ad

योगी सरकार और मंत्री मोहसिन रजा के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, मामला दर्ज 

0

 

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और राज्य सरकार में ही अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ लखनऊ समेत कई जिलों में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिसमें लखनऊ, उन्नाव, अमेठी और अमरोहा का नाम शामिल है।
जानकारी के मुताबिक इस युवक के खिलाफ राष्ट्र द्रोह, मानहानि, उपद्रव एवं दंगा भड़काने के साथ आईटी एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करवाया गया है। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने सोशल मीडिया पर योगी सरकार और मंत्री मोहसिन रजा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। जिसके बाद ठाकुरगंज के ही रहने वाले युवक हसन वसीम ने सैय्यद एहतिशाम रिजवी पर एफआईआर दर्ज कराई है।
ये है मामला
पुलिस का कहना है कि विवादित पोस्ट करने वाले वाले युवक पर आरोप लगा है कि उसने बीती 12 अगस्त को फेसबुक, व्हाट्सऐप और यूट्यूब पर विवादित पोस्ट किया था। इसके अलावा एहतिशाम रिजवी ने फेसबुक लाइव और एक वीडियो भी वायरल किया था। जिसमें रिजवी ने केंद्र और यूपी सरकार के कामकाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।
एफआईआर में यह भी कहा गया है कि रिजवी ने यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा के लिए बहुत ही गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है। साथ ही पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए भी काफी अपशब्द कहे हैं। जिससे राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की संभावना है

Leave A Reply

Your email address will not be published.