सपा विधायकों के साथ विधानसभा पहुंचा बसपा नेता की हत्या का आरोपी, फोटो वायरल

0 49

कानपुर (आरएनएस): कानपुर के सपा विधायकों का गैंगस्टर के साथ फोटो वायरल हो रहा है। यह फोटो विधानसभा की वेल में शूट किया गया है। इसमें कानपुर से जिला बदर अपराधी महफूज अख्तर सपा विधायक इरफान सोलंकी,अमिताभ बाजपेई और हसन रूमी के साथ नजर आ रहा है। बता दें कि महफूज अख्तर बसपा नेता पिंटू सेंगर की हत्या के मामले में आरोपी है।

हत्याकांड के मामले में महफूज अख्तर और उसके भाई सऊद अख्तर पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। इसके अलावा महफूज पर उन्नाव पुलिस ने भी गैंगस्टर की कार्रवाई की हुई है। इस पूरे मामले में जब सपा विधायकों से बात की गई तो कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं हुआ। पार्टी सूत्रों का कहना है कि 14 मार्च को गैंगस्टर विधानसभा गया था।

सपा विधायक बोले हम नहीं जानते वह विधानसभा कैसे पहुंचा

इस मामले में तीनों सपा विधायक किनारा करते नजर आए। उन्होंने कहा कि किसी को वह नहीं जानते हैं कि कौन अपराधी है। सपा विधायक इरफान सोलंकी से बात की गई। उनका कहना है कि जीत के बाद लोग बधाईयां दे रहे हैं। इसी सिलसिले में महफूज अख्तर से उनकी मुलाकात हो गई।

उसने भी जीत की बधाई दी और साथ में फोटो खिंचवा ली। वह विधानसभा में कैसे पहुंचा इसकी जानकारी नहीं है। वहीं, सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का कहना है कि मैं नहीं जानता कि गैंगस्टर विधानसभा तक कैसे पहुंचा। यह सुरक्षा का विषय है जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

समाजवादी पार्टी ने किया किनारा

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉक्टर इमरान से जब इस संदर्भ में बात की गई तो उन्होंने पूरे मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। एक सवाल कि आपकी पार्टी के तीनों विधायकों के साथ ही पिंटू सेंगर हत्याकांड का मुख्य आरोपी विधानसभा के अंदर आखिर क्या कर रहा था? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह विधायकों का व्यक्तिगत मामला है। इस संदर्भ में आप उनसे ही बात कर सकते हैं। सही जवाब वे ही दे भी पाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.