शादी के कार्यक्रम में डांस के दौरान सगी बहनों पर फेंका तेजाब,दोनों झुलसी

महिला समेत तीन हिरासत में

0 22

कानपुर। जूही परम पुरवा में  हल्दी की रस्म के दौरान तेजाब की बोतल लेकर महिला डांस कर रही थी। बोतल का ढक्कन ढीला होने पर तेजाब की छीटें कार्यक्रम में शामिल दो सगी बहनों के चेहरों पर पड़ा और दोनों झुलस गईं। चीख पुकार मचने पर लोग उन्हें एलएलआर अस्पताल ले गए, जहां से स्वजन शुक्रवार को लाजपत नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में पुलिस महिला समेत चार लोगों को चौकी ले गई।
मिली जानकारी के अनुसार, दो सगी बहनें यास्मीन और शाहीन मोहल्ले के कार्यक्रम में शामिल होने गईं थीं। इस दौरान एक महिला ने दोनों के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया, जिससे दोनों बुरी तरह झुलस गईं। दोनों के पिता जमील अहमद टेंट की दुकान चलाते है। मोहल्ले में अतीक के बेटे बब्लू और बेटी सलमा की शादी का कार्यक्रम था। इसमें नाच-गाना चल रहा था। इसमें अतीक की छोटी बहू रुबीना हाथ में तेजाब की बोतल लेकर नाच रही थी। इस दौरान बोतल का ढक्कन खुल गया और तेजाब दोनों बहनों के चेहरे पर गिर गया।
देर रात करीब 12:20 पर परिजन दोनों को आनन फानन में हैलट लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर रेफर कर दिया। दोनों को गुरु तेगबहादुर सिंह चैरिटेबल अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां दोनों का हालत गंभीर बताई जा रही है।
मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें अतीक का बेटा अनीस,बेटी गुलफसा और दामाद शेखू शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.