अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत अंतिम दर्शन को घर पहुंचने लगे सितारे

0 30

मुंबई : अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े। परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में पीएम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

पुलिस के मताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत सुबह 3 से 3.30 बजे के करीब खराब होने लगी थी। उन्हें बैचेनी और सीने में दर्द हो रहा था। उन्होंने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी थी। उनकी मां ने उन्हें पानी पियाला और सुला दिया। जिसके बाद सुबह सिद्धार्थ शुक्ला नहीं उठे।

कई सितारे सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचने लगे हैं। आसिम रियाज, हिमांशी खुराना, राहुल महाजन, आरती सिंह समेत कई कलाकार उनके घर पहुंचे हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया,बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ आपकी कमी खलेगी। परिवार के प्रति संवेदना।

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने वाले एक्टर वरुण धवन ने भी शोक व्यक्त किया है। वरुण ने उनके और आलिया भट्ट के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा, आरआईपी भाई। आपको बहुत से लोग प्यार करते हैं। आज स्वर्ग ने एक सितारा हासिल किया है और हमने एक खो दिया है। परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheASiddharthShukla के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्दी इतनी प्रतिभाशाली व्यक्ति का चला जाना दुखद है।

खबरों की मानें तो अस्पताल लाए जाने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी थी। थोड़ी देर में एक्टर का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.