बडैरा खालसा खदान मे प्रशासन का चला डण्डा। पोकलैण्ड मशीन व छह ओवरलोड वाहन जब्त। ‌

0 31

हमीरपुर : खनिज इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण के निर्देश पर जनपद में अभियान चलाकर अवैध खनन एवं अवैध परिवहन पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में आज सरीला तहसील के अंतर्गत बडेरा खालसा खंड संख्या 09 में एसडीएम सरीला खालिद अंजुम की अगुवाई में टीम द्वारा औचक रूप से छापेमारी की गई। जिसमें एक प्रतिबंधित पोकलैंड मशीन पाई गई जिस को तत्काल प्रभाव से सीज किया गया तथा वहीं पर 6 अवैध परिवहन के वाहन /ट्रक /डंपर को भी सीज किया गया है।

इसके अतिरिक्त जनपद में जांच के दौरान अन्य स्थानों पर अवैध परिवहन से संबंधित 19 वाहन/ ट्रक/ डम्फर को सीज किया गया है । जिसमें कुल 2500000 ( 25 लाख) का राजस्व जमा कराया जाएगा। यह पूरी कार्रवाई राजस्व, पुलिस, खनन व परिवहन विभाग द्वारा संयुक्त रूप से की गई है।

एसडीएम सरीला ने कहा की अवैध खनन किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ज्ञात हो कि जनपद में जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण के निर्देश पर अवैध खनन / अवैध परिवहन पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने के दृष्टिगत नियमित रूप से छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा है कि जनपद में अवैध खनन/ अवैध परिवहन किसी भी दशा में स्वीकार्य नहीं किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.