दिवाली पर आएगी अक्षय कुमार की रामसेतु, रिलीज डेट जारी

0 48

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस फिल्म को थिएटर में रिलीज न करके ओटीटी पर ही रिलीज किया जाएगा। चर्चा थी कि अक्षय की बीती दो फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण यह फैसला किया गया है। हालांकि, निर्माताओं ने इसे लेकर अफवाहों पर विराम लगा दिया है और फिल्म की रिलीज को लेकर घोषणा कर दी है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि अफवाहों के विपरीत फिल्म थिएटर में रिलीज की जाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह अक्षय की यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होगी। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय एक आर्कियॉलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं जो यह जानने निकला है कि रामसेतु वास्तव में है या एक मिथक है। ए ए फिल्म्स की इस फिल्म का निर्देशन और लेखन अभिषेक शर्मा ने किया है। अक्षय के साथ फिल्म में अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा नजर आएंगी। इस ऐक्शन ऐडवेंचर ड्रामा का प्लॉट भारत से श्रीलंका के बीच रामसेतु के ईर्द-गिर्द है। फिल्म में अक्षय का किरदार इस पुल के रहस्यों को ढूंढने निकला है। इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर जारी किया जा चुका है, जिसमें अक्षय और जैकलिन एक अंधेरी जगह में कुछ ढूंढते नजर आए थे।

बता दें कि अक्षय की पिछली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। दो हफ्तों में फिल्म करीब 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई। इस साल मार्च में आई उनकी फिल्म बच्चन पांडे का भी यही हाल रहा। ऐसे में चर्चा थी कि मेकर्स इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने से बचना चाह रहे हैं। हाल ही में अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन की भी रिलीज डेट जारी की गई है। यह फिल्म 11 अगस्त को आएगी। अमेजन प्राइम वीडियो इस फिल्म के सह-निर्माताओं में से एक है। इस फिल्म के साथ ही  ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम थिएटर की दुनिया में कदम रख रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.