टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतकर सभी भारतीयों को गर्व कराने वाले सभी एथलीट का दिल्ली एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया

0 92

नई दिल्ली : क्यो ओलंपिक में पदक जीतकर सभी देशवासियों को गर्व कराने वाले सभी एथलीटों का स्वागत करने के लिए देश तैयार है। जिसके लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर जश्न शुरू हो गया है। और इसी के साथ सभी भारतीय खिलाड़ियों की घर वापसी हो गई है। भारतीय ओलंपिक टीम और सहायक स्टाफ को लेकर आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट-307 से खिलाड़ी लैंड कर लिए हैं।स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा जापान से दिल्ली पहुंचे। इस दौरान भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने नीरज का दिल्ली एयरपोर्ट पर स्वागत किया है। इसके साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया।

टोक्यो ओलंपिक में कांस्या पदक जीतने के बाद आज भारत वापस लौटे पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। आगे के लिए बहुत तैयारियां करेंगे। जो कमियां रह गई हैं उसे पूरा करने की कोशिश करेंगे। एयरपोर्ट पर बजरंग पुनिया के स्वागत के लिए उनके समर्थक और परिवारजन एयरपोर्ट पर इकट्ठा हुए है जत पदक जीतकर वापस भारत लौट रहे रवि दहिया का स्वागत करने के लिए दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे उनके समर्थक व परिवारजन लंपिक में अपने प्रदर्शन पर संदीप कुमार, एथलीट ने कहा देश सभी खिलाड़ियों को बहुत सम्मान दे रहा है और इस बार टोक्यो ओलंपिक में सभी खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। फाइनल मुकाबले तक कड़ी टक्कर देकर भारत ने दुनिया को दिखा दिया कि आगामी पेरिस ओलंपिक में भारत बहुत कुछ करके दिखाएगा

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

हवाई अड्डे से इन सभी लोगों को वोल्वो बस से अशोका होटल  ले जाया जाएगा। एयरपोर्ट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और इंडो तिब्बत सीमा पुलिस और केंद्रिय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान मौजूद हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.