अपर्णा यादव ने स्वास्थ्य के प्रति लोगों को किया जागरूक

0 145

MSG FOUNDATION द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य कैंप का आयोजन

लखनऊ : लोगों को महामारी के इस दौर में मदद की बहुत ज़रूरत है ऐसे में बहुत से सामाजिक संगठन लोगों की मदद कर रहे हैं वहीं MSG Foundation भी लगातार लोगों की मदद कर रहा है ग़रीबों की ज़रूरतमंदों की बीमारों की।

MSG Foundation द्वारा आज डी.आर. वी. इंटर कॉलेज कुकरैल पुल संजय गांधी पुरम में फ्री मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर अपर्णा यादव जी मौजूद रहीं।

मेडिकल कैम्प का उद्घाटन श्रीमती अपर्णा यादव ने किया।

जिससे जो ग़रीब परिवार डॉ. की फीस न देने पाने की वजह से इलाज नहीं करा पाते या महंगी फीस और सुविधा न होने की वजह से डॉ. से सलाह नही ले पाते ऐसे परिवारों के लिए MSG Foundation के द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य कैम्प रविवार 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक का आयोजन किया गया।

इस मौके पर अपर्णा यादव जी ने लोगों को स्वास्थ्य के बारे में जागरूक किया। और कोरोना जैसी महामारी में किस तरीके से इस बीमारी से बचा जाए उसके लिए लोगों को जागरूक किया अपर्णा यादव ने लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए भी प्रेरित किया।

इस मौके पर अपर्णा यादव ने डा 0 मोबाशशीर खान,
मोहम्मद आलम रिज़वी ,फरहाना आब्दी, परवेज़ ज़ैदी, मोहम्मद रूबील आब्दी, डिंपल दत्ता, मेहविश खान, मोहम्मद अली आब्दी, आयुष मिश्रा, डा. निकिता सिंह गौर, आयुष पांडेय, सरफराज खान, फिज़ा रिज़वी, अरशद रिज़वी को सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम में MSG Foundation की तरफ से लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया गया।
इस कार्यक्रम में शारीरिक दूरी और कोविड नियमों का पालन करते हुए स्वास्थ्य कैम्प का आयोजन किया गया।कार्यक्रम में आए सभी लोगों का मोहम्मद सादिक आब्दी ने धन्यवाद किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.