बकेवर थाना प्रभारी निरीक्षक के अनुरोध पर खुला जाम’

0

 

फतेहपुरए:बकेवर थाना क्षेत्र के शाहजहापुर मझिलेगावँ का नहर में डूबे 12 वर्षीय किशोर का शव कुछ ही दूर पर आज सुबह 7:45बजे गोताखोरों की अथक परिश्रम के बाद बरामद हुआ है।शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगो ने जलाला नहर पुल के पास शव रखकर स्टेट हाइवे पर शाहजहांपुर नहर पुल में ट्रक बेडा खडा कर रोड जाम कर दिया।जिससे घंटों आवागमन ठप्प रहा।

मौके पर बकेवर पुलिस ने पहुंच लोगो को शांत कराकर हटाने का जाम हटाने प्रयास किया।थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार गौतम के आश्वासन व समझाने के बाद जाम हटाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
ग्रामीण बिना रेलिंग वाले जर्जर नहर पुल की मरम्मत के साथ रेलिंग लगाए जाने की मांग कर रहे थे।ग्रामीणों का कहना है कि पुल में रेलिंग होती तो यह हादशा नहीं होता।

सोमवार को खेतो से लौट रहे बकेवर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव निवासी नन्हा अरख का 12 वर्षीय पुत्र दीपू शाहजहपुर.बनियनखेड़ा नहर ;रेलिंग विहीनद्धपुल से घर जा रहा था। जहां एक तरफ से भैसें गुजर रहीं थीं।भैसों के धक्का लगने से दीपू की नहर डूबकर मौत हो गई।

पुलिस व ग्रामीण गोताखोर दीपू को नहर मे खोजने को कोरसम झाल तक सर्च अभियान चलाये रहे। देर शाम तक पता न चलने पर सब लौट गये थे।आज मंगलवार की सुबह जहां दीपू डूबा था वही से फिर खोज शुरु किया।लगभग 100 मीटर की दूरी पर दीपू का शव नहर किनारे मिल गया।जिसके बाद शव को लेकर जलाला नहर स्टेट हाइवे में ग्रमीणों ने जाम लगा दिया और नहर पुल के बनवाने की मांग कर रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.