इन छोटे शेयरों का बड़ा धमाल, 3 दिन में ही निवेशक हुए मालामाल, रिटर्न देने में अडानी विल्मर और अडानी ग्रीन रह गए पीछे

0 28

नई दिल्ली : गिरावट के दौर से गुजर रहे शेयर बाजार में छोटे शेयरों ने बड़ा कमाल कर रहे हैं। तगड़ा रिटर्न देने के मामले में इन तीन दिनों में छोटे स्टॉक अडानी ग्रीन, अडानी विल्मर, पेटीएम जैसे बड़े स्टॉक पर भारी पड़े हैं। 3 दिनों में अडानी ग्रीन जैसे बड़े स्टॉक ने जहां 23 फीसद रिटर्न दिया है तो नागरिका एक्सपोर्ट जैसी छोटी कंपनी ने 39.09 फीसद का रिटर्न दिया है।

वहीं स्मॉल कैप कंपनियों में एक ही दिन में अपने निवेशकों को छप्परफाड़ मुनाफा दिया है। यह स्टॉक 1 दिन में ही अपने निवेशकों का पैसा डेढ़ गुना कर चुका है। हरिओम पाइप के शेयर एक ही दिन में 50.98 फीसद की तगड़ी छलांग लगाकर बुधवार को 231 रुपये पर बंद हुए। पिछले तीन दिन में ही निवेशकों को मालामाल करने वाले लॉर्ज कैप स्टॉक्स में अडानी ग्रुप की कंपनियों का दबदबा रहा।

इस अवधि में अडानी ग्रीन ने 23.36 फीसद की उछाल दर्ज की। बुधवार को अडानी ग्रीन 2.57 फीसद की तेजी के साथ 2864.30 रुपये पर बंद हुआ।3 दिन की अवधि में अडानी विल्मर ने 15.75 फीसद का रिटर्न दिया। बुधवार को अडानी विल्मर 4.99 फीसद की तेजी के साथ 636.15 रुपये पर बंद हुआ। तीसरा नाम पेटीएम का है, जिसने तीन दिनों में 12.04 फीसद की उछाल दर्ज की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.