BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर किया हमला, फेसबुक पर लिखा- इतना भ्रष्टाचार कभी नहीं देखा

0 157

यूपी : के गोपामऊ विधानसभा से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ तीखा तंज किया। उनके फेसबुक पोस्ट से अपनी ही सरकार को घेरा है। विधायक ने मंगलवार को अपने फेसबुक पर लिखा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा है, जितना इस समय देख और सुन रहा हूं। जिससे शिकायत करो वह खुद वसूली कर लेता है। दोपहर के वक्त विधायक की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गई।

विधायक के समर्थन में आने लगे कमेंट

सैकड़ों लोग विधायक के समर्थन में उतर आए। यूनुश गाजी ने कहा कि विधायक ने बिलकुल सही कहा है। शिवाकर द्विवेदी ने कहा कि सरकार वसूली कर रही है। विपिन मिश्रा ने कहा कि विधायक ने जो कहा उसमें जरा भी संशय नहीं है। आदित्य सिंह ने कहा कि विधायक की पोस्ट बिलकुल सत्य है। शफीगुर रहमान ने कहा कि विधायक जब ऐसा कह रहे हैं तो सरकार और सिस्टम को गहन विचार करना चाहिए।

भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी

वहीं, जिले के भाजपा नेता इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हैं। जिला प्रभारी सुधीर सिंह सिद्दू से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी डाक्टर के पास हैं। बाद में बात करेंगे। स्थानीय नेता भी चुप्पी साधे हैं।

विपक्षी दल सपा मिल गया मौका

वहीं विपक्षी दलों के लोगों ने भाजपा सरकार पर आरोपों की बौछार कर दी। सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव संजय कश्यप ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी व करनी में अंतर है। चौतरफा भ्रष्टाचार से जनता परेशान है। अब तो भाजपा के विधायक भी खुलासा कर रहे हैं भ्रष्टाचार इस समय चरम पर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.