भाजपा,सपा एक सिक्के के दो पहलू, बसपा बहुमत से बनाएगी सरकार : सतीश

0 24

झांसी : भाजपा और सपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, जिसकी सही तस्वीर हाल ही में मीडिया ने दिखाई है। इस तस्वीर में आरएसएस प्रमुख और मुलायम सिंह यादव एक-दूसरे के साथ बैठे हुए हैं। प्रदेश की जनता इस सच्चाई को समझ गई है और 2022 के विधानसभा चुनाव में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही हैं। बहुजन समाज पार्टी की मऊरानीपुर में मंडल स्तरीय विशाल जनसभा में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा इन लफ़्ज़ों के साथ भाजपा और सपा पर बरसे।

उन्होंने कहा कि दलित वर्ग, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक समाज के साथ-साथ अब ब्राहमण समाज ने भी बसपा की सरकार बनाने का पूरी तरह मन बना लिया है और इसका उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है।स्थानीय मेला ग्राउंड में बसपा के मंडलस्तरीय विशाल सम्मेलन में बोलते हुए मुख्य अतिथि सतीश चन्द्र मिश्र के अतिरिक्त सम्मेलन को झांसी के पूर्व विधायक कैलाश साहू, मुख्य सेक्टर प्रभारी रविकांत मौर्य, जिलाध्यक्ष राजू राजगढ़, मंडल संयोजक सामाजिक भाईचारा अनीस राईन, भूपेन्द्र आर्य, पूर्व मंत्री रतन लाल अहिरवार, पूर्व जालौन जिलाध्यक्ष संजय गौतम समेत जालौन जिले के विधानसभा प्रत्याशी आदि ने भी सम्बोधित किया। पार्टी मंच पर पार्टी के मिशनरी कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए सतीश मिश्रा ने कहा कि जिस प्रकार उन्हें यहां जनसैलाब दिखाई दे रहा है। ठीक ऐसा ही उन्हें पूरे प्रदेश में बसपा के साथ जन सैलाब नजर आ रहा है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नौजवान हो या फिर महिलायें, बुजुर्ग और व्यापारी सभी को भाजपा ने गुमराह किया है। रोजगार देने के नाम पर युवाओं को ठगा है तो किसानों को लाभ पहुंचाने के नाम पर। भाजपा पर तीखा प्रहर करते हुए उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने बैंकों को लूटवाने का किया और अब उन्हीं लूटने वालों के हाथों में देश को बेचने का काम किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कानून व्यवस्था किस प्रकार बिगड़ी हुई है, यह किसी से छिपा नहीं है। बढ़ते अपराधों के कारण आज जनता स्वयं को असुक्षित महसूस करती है। इसके अलावा उन्होंने हाथरस कांड और कोरोना में महानगरों से हुए वापसी के मंजर की भी याद दिलाई। उन्होंने समाजवादी पार्टी की गुंडई की याद दिलाते हुए कहा कि जब सपा की सरकार थी किस प्रकार जमीनों पर कब्जे हो रहे थे। जनता समझ चुकी है कि भाजपा और सपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। अब वह इनके बहकावे में नहीं आयेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.