बसपा प्रमुख मायावती ने कहा सत्ता में आई तो राजनीतिक द्वेष से दर्ज मुकदमें होंगे वापस

0 20

बरेली : बसपा प्रमुख मायावती ने राधा माधव के पास चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा पांचवी बार सत्ता में आएगी और अगर वह मुख्यमंत्री फिर से बनी तो बीजेपी और सपा सरकार में राजनीतिक द्वेष और धरना प्रदर्शन के मामलों में जिन लोगों पर रिपोर्ट दर्ज है उन्हें वापस लिया जाएगा। उन्होंने पार्टी के वोट बैंक दलित मतदाताओं के साथ इस बार मुस्लिम वोटरों को भी रिझाने की भरपूर कोशिश की । उन्होंने कहा की वर्तमान भाजपा सरकार में मुस्लिम बहुत डरा हुआ है। वह हर समय खौफ में रहता है, उसे कब और क्या जानमाल और धर्म को नुकसान पहुंचा दिया जाए।

बसपा सत्ता में आई तो पूर्व की तरह उन्हें सुरक्षा देने के साथ उनके विकास को भी प्राथमिकता दी जाएगी। इसके अलावा उन्होंने बेरोजगारों युवाओं किसानों को भी आकर्षित करने के लिए तमाम वादे किए उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोजगार के अवसर बनेंगे ताकि प्लान कर रहे, लोगों को वापस लाया जा सके सभी युवाओं को भी रोजगार के अवसर मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि उनका बरेली मंडल खासकर बदायूं जिले से विशेष लगाव हो। इसलिए सत्ता पर आने के बाद बरेली मंडल के विकास को प्राथमिकता पर रहेंगे। बसपा सुप्रीमो मायावती ने करीब 40 मिनट के अपने संबोधन के अंत में सर्वजन सुखाय सर्वजन हिताय के नारे को फिर से दोहराया साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि हर बूथ को जिताना है और बीएसपी को सत्ता में वापस लाना है

Leave A Reply

Your email address will not be published.