पत्रकार मर्डर केस सीएम योगी ने विक्रम की पत्नी को नौकरी और परिवार वालों को 10 लाख रुपए देने का ऐलान किया

0 306

यूपी : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए पत्रकार विक्रम जोशी की बुधवार तड़के मौत हो गई। विक्रम ने 16 जुलाई को अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी। विजय नगर इलाके में विक्रम घर के पास सोमवार रात करीब 10:30 बजे बदमाशों ने उनके सिर पर गोली मारी गई थी। गोली मारने से पहले बदमाशों ने पत्रकार को बुरी तरह पीटा भी था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मर्डर केस को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम ने विक्रम के परिवार वालों को 10 लाख रुपए की सहायता राशि, पत्नी को नौकरी और बच्चों को निशुल्क पढ़ाई कि इंतजाम करने का ऐलान किया है।

अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार

विक्रम जोशी मर्डर केस में पुलिस ने जारी की 10 लोगों की लिस्ट जारी की जिसने खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें से तीन 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि 6 हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक आरोप अब भी फरार है। गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि दो मुख्य आरोपी रवि और छोटू सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से एक अवैध हथियार भी जब्त किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.