कालेज को कन्टेनमेंट जोन में किया घोषित :सीएमओ

0 106

ला मार्टिनियर बांयज कालेज में मिले 6 कोरोना पाजिटिव:
लखनऊ : राजधानी में बुधवार को मुख्य मंत्री आवास स्थित लामार्टिनियर बांयज कालेज में छह लोगों को कोरोना पाजिटिव मिलने पर कालेज परिसर में अफरा तफरी का माहौल रहा। जिसमें स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों सहित मौके पर  सीएमओ डा. संजय भटनागर  द्वारा  जाकर स्वास्थ्य से जुड़े कर्मचारियों  दिशा निर्देश किया गया ।

 

साथ ही नगर निगम के कर्मचारियो को कालेज परिसर को सनीटाइज करने का दिशा निेर्देश दिया गया । बताया गया कि कालेज के  समस्त स्टाफ का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा जिसमें आरटीपीसीआर व एंटीजन टेस्ट के दौरान कुल छह लोगों के कोविड-19 रिपोर्ट पाजिटिव पायी गयी है ।बताया गया कोविड-19 के प्रोटोकाल को पालन करने के लिए निर्देशित किया गया है।

सीएमओ डा. संजय भटनागर स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मौके पर जाकर नगर निगम के कर्मचारियों को  दिशा निर्देश देते हुए कहा कि कालेज परिसर क ो पूरी तरह सनीटाइज किया जा रहा है ,जिसमें स्वास्थ्य विभाग की टीम को कोविड-19 की जांच में एंटीजन टेस्ट व आरटीपीसीआर के द्वारा जांच के  दौरान कुल छह लोगों को कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट पायी गयी है जिससे कालेज परिसर को कांटेनमेंट जोन में कर दिया गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.