पेड पर दुपट्टे के सहारे लटकती मिली युवती की लाश

0

बस्ती : रुधौली थाना क्षेत्र के कुड़ी गांव की एक युवती का शव गांव के पश्चिम सिरसे के पेड़ पर दुपट्टे के सहारे मंगलवार को सुबह लटकते हुए मिला। सूचना पर पहुंची रुधौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।थाना क्षेत्र के कुड़ी निवासी रामप्रकाश मौर्या की 18 वर्षीय नीरज देवी का शव गांव के सिवान में स्थित सिरसा के पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटकते हुए सुबह गांव के एक व्यक्ति द्वारा नित्य क्रिया करने गए तो पेड़ पर लटकते हुए देखा वह शोर मचा कर गांव के लोगों को जानकारी दिया ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी ।

मौके पर पहुंचे सीओ सदर आलोक प्रसाद,चार्ज प्रभारी निरीक्षक अवधेश राय व विधि विज्ञान टीम जांच मुआयना कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता राम प्रकाश ने बताया कि शाम को खाना पीना खाने के बाद नीरज अपनी बहन साधना व माता निर्मला के साथ सोने चली गई भोर में जब बेटी साधना का नींद खुली तो नीरज बिस्तर पर नहीं थी । मां को जगा कर कहां की नीरज बिस्तर पर नहीं है।मां गांव के बगल दक्षिण टीन के मकान में सो रहे पिता को नीरज घर पर ना रहने की जानकारी दिया ।

स्वजनों द्वारा नीरज को खोजबीन किया लेकिन कहीं पता नहीं चला। सुबह नित्य क्रिया के लिए गए एक व्यक्ति द्वारा उसकी तो फिर से के पेड़ पर लटकते की सूचना दिया।चार्ज प्रभारी निरीक्षक अवधेश राय ने बताया कि मौके पर पहुंच कर वाह विधि विज्ञान टीम द्वारा मौके का मुआयना कर लिया गया है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

en_USEnglish