दिल्लीः पिज्जा डिलीवरी ब्वाॅय निकला कोरोना पाॅजिटिव, 72 परिवार होम क्वारंटाइन

0 269

लखनऊ : देश की राष्ट्रीय राजधानी कोरोना के दलदल में धंसती ही जा रही है। निजामुद्दीन इलाके जमात वालों ने देश भर में जो महामारी फैलाई है, उसकी भारी कीमत चुकाई जा रही है। इस बीच दिल्ली से ही एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। 19 साल के पिज्जा डिलीवरी ब्वाॅय कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। पिछले 15 दिनों में इस युवक ने दर्जनों घरों में पिज्जा पहुंचाया है। इस घटना के सामने आने के बाद दिल्ली में हड़कंप मच गया है।

लड़के को क्वारंटाइन में कर दिया गया है। साथ ही उन परिवारों की तलाश शुरू हो गई है, जिन घरों में उसने हाल-फिलहाल आर्डर पहुंचाया है। जानकारी के अनुसार मालवीय नगर के करीब 72 परिवारों को अब तक क्वारंटाइन किया जा चुका है। इन सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है। साउथ दिल्ली के जिलाधिकारी बीएन मिश्रा ने भी घटना की पुष्टि की है। यह डिलीवरी ब्वाॅय मार्च के अंतिम सप्ताह तक ड्यूटी पर था। प्रशासन ने इसके संपर्क में रहे अन्य 20 डिलीवरी ब्वाॅय को भी क्वारंटाइन किया है।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण की स्थिति पहले से ही गंभीर बनी हुई है। ऐसे में इस डिलीवरी ब्वाॅय ने एक नई मुसीबत खड़ी कर दी है। अकेले दिल्ली में अब तक 1500 से ज्यादा लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। जबकि 32 लोगों की मौत हो चुकी है। संक्रमित मरीजों में करीब 1100 लोग मरकज से जुड़े हुए हैं। अब तक 10 लोग ठीक भी हो चुके हैं। वहीं पूरे देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 12380 पर पहुंच चुका है। जबकि 414 लोगों की मौत हो चुकी है

Leave A Reply

Your email address will not be published.