विधुत आंख मिचौली से विधुत उपभोक्ता परेशान एक घंटे में दर्जनों बार हो रही विधुत कटौती उपभोक्ताओं के लिए बनी सिर दर्द उपभोक्ताओं में रोष

0 152

मोतीगंज गोण्डा : मनकापुर पॉवर हाउस के अंतर्गत पिछले एक सप्ताह से फीडर मनकापुर की सप्लाई का कोई समय नही है। हर घँटे लोकल फाल्ट और रोस्टिंग के नाम पर हो रही भीषण कटौती से लोग परेशान हो चुके और लोगों में गुस्सा उबाल मार रहा है। यहां आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही उमस भरी भीषण गर्मी हो रही है और लॉक डाउन के चलते लोग घरों में ही रह रहे है। वही प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीण इलाकों में 18 घंटे विद्युत सप्लाई देने की बात कही जा रही हैं।

यहां इलाके के लोगों का कहना है कि गर्मी का मौसम आने से पहले सप्लाई थोड़ी बहुत सही आती थी और जब से गर्मी सुरु हुई है तब से तो बिजली सप्लाई का पता ही नही चलता है, कि कब आएगी आस लगाकर बैठना पड़ता है।वही इलाके के ग्रामीण बिजली कटौती से इस क़दर आक्रोश भर रहे है, कि कभी भी विक्राल रूप ले सकता है। उमस भरी भीषण गर्मी में पूरी पूरी रात लोग सो नहीं पा रहे हैं।वही बीते कुछ दिनों से तो  मनकापुर मोतीगंज कस्बे में बिजली ने तो आने का नाम भी नही लिया है।अब ग्रामीण लोग यही नही जान पा रहे है,कि बिजली कब आएगी और कोई बताने वाला नहीं है।अफ़सरों के फोन उठते नहीं है। जिससे लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ रहा है। भीषण गर्मी में बिजली कटौती का सामना कर रहे लोगों में चिड़चिड़ापन पैदा हो रहा है। लोगों का गुस्सा कभी भी उबाल मारकर सड़कों पर दिखाई पड़ सकता है।

उक्त प्रकरण में जब मनकापुर जेई से बात करनी चाही तो उनका  मोबाइल किसी कारण वश उठा ही नही।

रिपोर्ट राम कुमार मिश्रा मोतीगंज गोण्डा

Leave A Reply

Your email address will not be published.