झूठ और सच के अन्तर्द्वन्द को रेखांकित करेगी फिल्म वंडर : देवराज सागर

0 91

लखनऊ : समाज में व्याप्त झूठ और सच के द्वंद और अन्तर्द्वन्द कौ रेखांकित करने वाली हिन्दी फीचर फिल्म वंडर जुलाई माह के दूसरे सप्ताह में ओ.टी.टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। इस बात की जानकारी फिल्म वंडर के प्रोमोशन पर फिल्म अभिनेता और गायक देवराज सागर ने आज राजधानी में पत्रकारों को दी।

उन्होने बताया कि काजल फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म वंडर में देवराज सागर उरुषा पान्डेय और प्रिंसेस नेहा मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगी। उन्होने बताया की इस फिल्म का संगीत असली एम.जे. के साथ उन्होंनें खुद दिया है। गीतकार हैं सागर सुल्तानपुरी और कविराज तरुण। उन्होने बताया की फिल्म वंडर में उन्होने खुद गीतों को गाया है। फिल्म के लेखक हैं पवन प्रकाश और निर्देशक हैं मयूर जायसवाल। देवराज ने बताया कि फिल्म का गीत जर्द सितारा बहुत ही कर्णप्रिय है जो श्रोता दर्शकों की जुबां पर शीघ्र ही चढेगा। इस फिल्म की शूटिंग जुहू रजौरी बीच अर्नान बीच के साथ निकोबार आइलैंड पर हुई है।

उन्होंनें बताया कि फिल्म वंडर एक प्रेमकथा पर आधारित है जिसमे समाज के झूठ और सच के मध्य पनप रहे विशुद्ध युद्घ को दर्शाने के सार्थक प्रयास के साथ सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार और देशप्रेम की भावना का अनोखा संगम देखने को मिलेगा। देवराज ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्में हैं द रेडिओ पेन्टर एसिड अटैक व अन्य। अभिनेत्री उरुषा पान्डेय और प्रिंसेस नेहा ने बताया कि इस फिल्म में उनका रोल लीक से हटकर है जिसमे एक्टिंग के कई शेड्स दर्शकों को देखने को मिलेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.