हमदर्द लैबोरेटरीज ने टॉनिक ब्रांड सिंकारा को नए अंदाज में पेश किया

0 137

इंटीग्रेटेड मार्केटिंग अभियान ‘ब्रीदलेस’ भी लॉन्‍च

अभियान में नजर आयेंगी सिंगर सुनिधि चौहान

लखनऊ : हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) ने अपने प्रतिष्ठित टॉनिक ब्रांड सिंकारा के लिए एक नया मार्केटिंग अभियान ‘ब्रीदलेस’ शुरू किया है। गौरतलब है कि हमदर्द लैबोरेटरीज एक प्रगतिशील और शोध आधारित हेल्थ एवं वेलनेस संगठन है। बाजार में ब्रांड को नए तरीके से स्थापित करने के साथ, कंपनी ने सिंकारा को नई पैकेजिंग और बिल्‍कुल नया लुक दिया है, ताकि अपने ग्राहकों की बीच इसकी लोकप्रियता और प्रतिष्ठा को बढ़ाया जा सके। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान इस नए ब्रांड कैंपेन का चेहरा हैं, जिन्होंने ‘ब्रीदलेस’ को अपनी आवाज दी है।

हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) के चेयरमैन श्री अब्दुल मजीद ने कहा, ‘मेरे मरहूम दादा ब्रांड और इसकी भूमिका को लेकर एक नजरिया रखते थे। सिंकारा की पैकेजिंग हमारे तिरंगे से प्रेरित है, इस उम्मीद के साथ कि एक दिन यह पूरे देश का टॉनिक होगा। 40 से भी अधिक वर्षों से, सिंकारा देश में सबसे अधिक मशहूर और किफायती हेल्थ टॉनिक में से एक है। हमदर्द में हमारी यह लगातार कोशिश होती है कि ऐसे उत्पाद लेकर आएं जो समग्र स्वास्थ्य के लिए हों और जीवन की चुनौतियों से लड़ने के लिए हमें एनर्जी से भरपूर बनाते हों।”

हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुश्री सुमन वर्मा ने कैंपेन के लॉन्च के बारे में कहा, “सिंकारा एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और बाजार में इसके पुनर्स्थापन के साथ हम अधिकतम घरों तक पहुंचना चाहते हैं। हमारा मानना है कि हमारी माताओं के पास हमारी सेहत और खुशहाली की चाबी होती है और वे इस कड़ी का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। इस कैंपेन के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर हमारे साथ सुनिधि चौहान हैं, जो खुशी की बात है। वह हमारे ग्राहकों से काफी तालमेल खाती हैं, क्योंकि वह व्यक्तिगत और पेशेवर, दोनों स्तरों पर काफी बढ़िया कर रही हैं। सिंकारा का गीत उन सभी माओं और गृहिणियों के लिए है, जो हमें लगातार दुरुस्त रखने के लिए सब कुछ करती हैं।”

हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) के क्रिएटिव कंसल्टेंट प्रणव हरिहर शर्मा ने कहा, ‘हम अक्सर सुनते हैं कि लोग कहते हैं – सांस लेने का भी वक्त नहीं मिलता! यह भारतीय मध्यवर्गीय परिवार की आपाधापी को दर्शाता है, जो कि ब्रीदलेस जीवन जी रहा है और उनके पास कई सारी भूमिकाओं और जिम्मेदारियों की जुगलबंदी भी है। सिंकारा के इस नए कैंपेन के साथ, हमने मां के चश्मे से सिंकारा की भूमिका को दर्शाकर इस ब्रीदलेस लाइफ की सच्चाई को एक मनोरंजक मोड़ देने की कोशिश की है। यह ब्रीदलेस गाना सभी सुपर मॉम्‍स और उनके परिवारों के प्रति समर्पित है। यह कैंपेन विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म, प्रिंट माध्यमों और रेडियो पर लाइव हो चुका है।”

सिंकारा खोई हुई एनर्जी को रिस्‍टोर करता है, भूख बढ़ाता है, कमजोरी और थकान की स्थिति को दूर करता है और स्वास्थ्य-लाभ में प्रभावी भी है। सिंकारा विटामिन, मिनरल्‍स और जड़ी-बूटी युक्त टॉनिक है। इसमें छह आवश्यक विटामिन हैं, साथ में चार तरह के मिनरल्‍स हैं और नौ प्रभावी जड़ी-बूटियां हैं, जो शरीर को मजबूत, स्वस्थ और चुस्त रखते हैं। सिंकारा टॉनिक कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे अमेज़न और हेल्थमग पर उपलब्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.