एचडीएफसी बैंक का SalaamDilSey अभियान डॉक्टर्स को सम्मान दे रहा है

0 109

सलामदिलसे आम जनता के लिए एक राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म है जहां पर वो महामारी के दौरान डॉक्टर्स की अथक सेवा के लिए उनका आभार व्यक्त कर सकते हैं

मुंबई : एचडीएफसी बैंक का सलामदिलसे अभियान आम जनता के लिए एक राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म है, जहां पर वो महामारी के दौरान डॉक्टर्स की अथक सेवा के लिए उनका आभार व्यक्त कर सकते हैं।  23 जून को लॉन्च किया गया सलामदिलसे सभी लोगों को डॉक्टरों के योगदान को सम्मानित करने के लिए समय निकालने का प्रोत्साहन दे रहा है और डॉक्टर्स के प्रति आभार व्यक्त करने का एक मंच प्रदान कर रहा है, जो अपने जीवन को जोखिम में डालकर महामारी के दौरान साहस के साथ मानव सेवा कर रहे हैं।

इस अभियान के तहत, बैंक ने एक वेब प्लेटफॉर्मwww.salaamdilsey.com बनाया है, जहां पर आम जनता एक माईक्रोसाईट पर लॉग ऑन करके डॉक्टर्स के लिए आभार संदेश दे सकती है, जो ई-मेल, सोशल मीडिया और व्हाट्सऐप द्वारा तत्काल साझा किया जा सकेगा।

देश के डॉक्टरों के प्रति बैंक के आभार प्रदर्शन के रूप में बैंक ने वर्चुअल माध्यम में पद्मभूषण डॉ. नरेश त्रेहन को सम्मानित किया। वो मशहूर कार्डियोवैस्कुलर एवं कार्डियोथोरेसिक सर्जन हैं। वो 1500 बेड के मल्टी सुपर स्पेशियल्टी इंस्टीट्यूट, मेदांता द मेडसिटी में चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, और चीफ कार्डियक सर्जन हैं। नेशनल डॉक्टर्स डे के अवसर पर बैंक वरली में एचडीएफसी बैंक के कॉर्पोरेट ऑफिस के सामने की ओर एक वॉल ऑफ डेडिकेशन (प्रतिबद्धता की दीवार) का अनावरण करेगा, जहां पर डॉक्टर्स के लिए पूरे देश से मिले आभार संदेशों का कोलाज़ प्रदर्शित किया जाएगा। इस अवसर पर बैंक ने डॉक्टर्स के लिए एक एंथम  एक म्यूजि़कल ट्राईब्यूट जारी किया, जिसमें देश के सबसे दूर दराज के स्थानों से बैंक के स्टाफ को दिखाया गया। एंथम वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करे https://www.youtube.com/watch?v=Z18vExrkwD0

मिस स्मिता भगत, ग्रुप हेड  गवर्नमेंट, इंस्टीट्यूशनल बिज़नेस, बीसी पार्टनरशिप्स, इंक्लुसिव बैंकिंग एवं स्टार्टअप्स, एचडीएफसी बैंक ने कहा, सलामदिलसे के साथ हम डॉक्टर्स के प्रति अपना आभार व्यक्त कर रहे हैं, जो अपने जीवन को जोखिम में डालकर महामारी के खिलाफ दृढ़ता से लड़ाई लड़ रहे है उन्होंने कहा, बीता हुआ साल डॉक्टर्स के लिए बहुत कठिन था, जो दिनरात निरंतर काम करते रहे। देश के कोने कोने में स्थित इन डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा करने का नेशनल डॉक्टर्स डे से अच्छा दिन और कोई नहीं हो सकता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.