प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आजम खान के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने मौजूदा सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा निकाली

0 126

 

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  के निर्देश पर आज 5 अगस्त को जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर 366 सदर विधानसभा जौनपुर में सपा अल्पसंख्यक सभा, उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आजम खान के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने मौजूदा सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा निकाली। समाजवादी पार्टी की साईकल यात्रा इन 6  मुद्दों की मांग को लेकर आयोजित हुई।

बेलगाम महंगाई आजम खां की जेल से रिहाई

किसानों पर काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान, आरक्षण पर संघी प्रहार और चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार । जिसमे मोहम्मद आजम खान ने कहा झूठे वादे करने के अलावा इस सरकार के पास कुछ भी नहीं है । पेट्रोल डीजल गैस खाद आदि चीज के दाम आसमान छू रहे है । इस महंगाई से जानता बहुत परेशान है । इस सरकार में  दलितों, पिछड़ों, मुसलमानों और महिलाओं का उत्पीड़न एवं अत्याचार आम बात है। कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही दयनीय है।  कोई भी नया विकास नही किया गया।

सपा की सरकार में जो विकास हुए थे वहा पर सिर्फ अपने नाम का पत्थर लगाने का काम किया भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है जनता का बिना पैसे दिए कोई भी काम नही होता है ये सरकार चुनाव से पहले हवाई दावे करती है की चुनाव हम जीतेंगे लेकिन परदेश की जनता ने इस बार इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है 2022 में समाजवादी पार्टी 351 सीटे जीतेगी और पुनः संपूर्ण सरकार बनाएगी मौजूद सरकार जनता में  विश्वास खो चुकी है पुलिस बल के ऊपर चुनाव जीतना चाहती है इस मौके पर दशरथ यादव, मनोज यादव, कनैहया , रियाज़ अहमद, सुभाष यादव, जियाउल इस्लाम, सरदार खान, शमीम खान आदि लोग मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.