नोएडा में रेस्टोरेंट के बाउंसर्स ने सीवान के युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या

0 25

नोएडा  : नोएडा में रेस्टोरेंट के बाउंसर्स ने सीवान के युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। कारण बस 7400 रुपए के बिल पर हुआ विवाद था। सेक्टर-39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के एक रेस्टोरेंट में सोमवार रात स्टाफ और बाउंसर्स ने युवक को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। मृतक युवक सीवान जिले के भगवानपुर थाना के हसनपुरा गांव निवासी श्रीकांत राय का 30 वर्षीय पुत्र ब्रजेश राय है। बुधवार सुबह उसका शव उसके पैतृक गांव हसनपुरा पहुंचा तो गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।दरअसल, ब्रजेश नोएडा के सेक्टर 80 में स्थित जेएलएन जेनिक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड के-वीइकल की बैट्री बनाने वाली कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। सोमवार को कंपनी की तरफ से पार्टी थी।

इसमें बृजेश अपने सात कर्मचारियों के साथ वहां पहुंचे। तभी रेस्तरां-बार में पार्टी के बाद करीब 11:00 बजे 7400 रुपए के बिल को लेकर झगड़ा हो गकाउंटर पर मारपीट शुरू हुई। इसके बाद अंदर आए बार के बाउंसर्स ने पिटाई शुरू कर दी। ब्रजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, उसके उसे लेकर सेक्टर 41 के एक निजी अस्पताल पहुंचे। जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।नोएडा के सेक्टर 76 में पत्नी के साथ सोसाइटी में रहता था ब्रजेश नोएडा के सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली प्रिंसले एस्टेट सोसायटी के एम टावर में पत्नी पूजा और दो बच्चों के साथ रहता था।

उसकी मौत के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है।मृतक के माता-पिता हत्यारों को सजा दिलाने की कर रहे मांगमृतक के पिता श्रीकांत राय और माता मंजू राय ने हत्यारों को सजा देने की मांग की है। उन्होंने बताया कि ब्रजेश अपने भाइयों में छोटा था। बताते चलें कि ब्रजेश का बड़ा भाई एयरफोर्स में है। वहीं पिता श्रीकांत राय रिटायर्ड इंजीनियर हैं। परिजन मृतक के शव लेकर बुधवार को पैतृक गांव भगवानपुर के हसनपुरा पहुंचे जहां उनकी अंतिम संस्कार किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.