सीएम योगी के अधीन चल रहा जंगलराज- अजय कुमार सिंह लल्लू

0 223

लखनऊ : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू ने बुलंदशहर में हुई दो साधुओं की हत्या पर तीखा रोष प्रकट किया है। उन्होंने कि यूपी में सीएम योगी के अधीन कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का राज चल रहा है। कानून का शवदाह हो चुका है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं जबकि आम जनता भय के साये में जी रही है।

उन्होनें कहा कि पिछले पंद्रह दिनों के अंदर प्रदेश में करीब 100 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं। अभी सूबे की जनता एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के खौफ से उबरी भी नहीं थी कि बुलंदशहर में दो साधुओं की निर्मम हत्या का मामला सामने आ गया है। इसी तरह की हत्या, हाल ही में गोरखुपर में भी हुई है जहां खुद योगी का मठ है और जहां से योगी आदित्यनाथ सांसद भी रहते आए हैं।

लल्लू ने सवाल किया है, कि जब योगी खुद अपने गृह जिले को नहीं संभाल पा रहे हैं तो पूरे सूबे को कैसे संभालेंगे ? यह पूछते हुए कि चंदौली से लेकर बुलंदशहर तक हुई हत्याओं पर योगी ने मौन क्यों धारण कर रखा है। बात-बात पर खुद की पीठ थपथपाने वाले कथित रूप से कड़े प्रशासन करने वाले सीएम की कलई जनता के सामने खुल चुकी हैं। सीएम और बीजेपी सरकार से अपराधियों पर लगाम लगाने की मांग करते हुए लल्लू ने कहा कि पीड़ित परिजनों को उचित आर्थिक मदद दी जाए। उन्होंने कहा कि अगर सूबे में कानून व्यवस्था नहीं सुधरी तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरने से परहेज नहीं करेगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.