फैंस के लिएट्रीट है लाइगर का पहला ट्रैक अकड़ीपकड़ी

 विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर यह गाना दर्शकों को थिरकने पर कर देगा मजबूर

0 4
मुंबई:: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर का पहला गाना अकड़ी पकड़ी आज रिलीज हो गया। अपनी बेहद एनर्जेटिक बीट्स और मजेदार हुक स्टेप्स के साथ इस ट्रैक का यह बैंगर आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। यह टॉलीवुड और बॉलीवुड म्यूजिक का परफेक्ट ब्लेंड है, जिसमें विजय देवरकोंडा हाई-एनर्जी सेदिलकश अनन्या पांडे के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।
गाने के बारे में बताते हुए, विजय देवरकोंडा ने कहा: &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;2 साल की कड़ी मेहनत के बाद, आखिरकारलाइगर देश के सामने आ रही है। लाइगर माई बिग मास एक्शन पैन इंडियन डेब्यू फिल्म है। दर्शक फिल्म को देखें, मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है। मैं बहुत खुश हूं कि हिंदी दर्शक अब मुझे हिंदी में परफॉर्म करते हुए देखेंगे। हम अपने बिग मास डांस नंबर अकड़ी पकड़ी के साथ अपनी फिल्म के प्रोमोशन की शुरुआत कर रहे हैं। अनन्या के साथ इस फिल्म में काम करते हुए बहुत मजा आया, वह बहुत प्यारी हैं :)। मुझे अपनी टीम से प्यार है और मैं पुरी सर का बहुत आभारी हूं, उन्होंने लाइगर के लिए जो लिखा है वह किसी भी एक्टर के लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है। साथ ही बिग फिल्म को संभव बनाने के लिए मैं मेरे प्रॉड्यूसर्स चार्मी और मेन मैन करण का भी शुक्रगुजार हूं। अब हम दुनिया के साथ लाइगर का सुरम्य म्यूजिक एल्बम को शेयर कर रहे हैं। ”
फिल्म को लेकर अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, अनन्या पांडे ने कहा:“बेहद टैलेंटेड विजय देवरकोंडा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। मुझे हर एक डांस स्टेप और जिस तरह हमने एक-दूसरे की एनर्जी को मैनेज किया वह पसंद है। अकड़ी पकड़ी इतना मजेदार है कि एक बार जब आप इस पर डांस करना शुरू कर देंगे, तो आप रुक नहीं पाएंगे। मुझे इसे फिल्माने में बहुत मज़ा आया, और मुझे उम्मीद है कि हर किसी को उतना ही मजा आएगा जितना कि विजय और मुझे आया।&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221;
फिल्म के निर्देशक, पुरी जगन्नाथ ने कहा: &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;विजय ने जिस तरह से परफेक्ट राउडी लेकिन चार्मिंग स्टेप किया वह मुझे पसंद है। उसमें मैं उनकी मदद नहीं कर सका, लेकिन इस गाने को फिल्म में शामिल कर लिया जो उनका बेस्ट सामने लाता है। दूसरी ओर, अनन्या अपनी सोफिस्टिकेशन के साथ परफेक्टबैलेंस बनाती हैं। गाने के पीछे का विचार दोनों दुनिया के सबसे अच्छी चीजों को दुनिया के सामने लाना था और इंड प्रॉडक्ट से मैं खुश हूं। रोचकबोल, हुक स्टेप्स के साथअकड़ी पकड़ी में वह सब कुछ है जो संगीत प्रेमियों को थिरकने औरडांस फ्लोर पर हिट करने के लिए जरूरी है। यह एक कमाल का डांस नंबर है और सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है। विजय ने पहले कभी इस तरह से डांस नहीं किया है! ”
डीजे चेतस व लिजो जॉर्ज द्वारा कंपोज्ड तथा मोहसिन शेख व अज़ीम दयानी के लिखे गानों को देव नेगी, पावनी पांडे और लिजो जॉर्ज ने अपने सुरों से सजाया है। ये गाने निश्चित तौर परलाखों दिलों को जीत लेंगे। अगर इतना भी काफी नहीं था, तो एरिक पिल्लई (फ्यूचर साउंड ऑफ बॉम्बे) द्वारा मिक्स्ड और मास्टर्ड ट्रैक सुनील कश्यप की दिलकश हुक लाइन के साथ आता है। नहीं भूलना चाहिए, इसमें स्टाइलिश एक्टर और बी-टाउन दिवा के कुछ मूव्स भी हैं जिसका इंटरनेट पर वायरल होना तया है। यह कहा जा सकता है कि लिजो जॉर्ज द्वारा निर्मित और म्यूजिक सुपरवाइजर के रूप में अज़ीमदयानी के इस नंबर, में हर पार्टी-गोअर और डांसर के लिए कुछ खास है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.