New Ad

यूपी अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने IPS प्रशिक्षुओं से साझा किए अनुभव

0
लखनऊ : अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने नये आईपीएस प्रशिक्षुओं को अपने अनुभव साझा किया है। अवनीश अवस्थी ने 15 प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों को शांति-व्यवस्था को सुदृढ़ करने तथा अपराधों पर प्रभावी तरीके से अंकुश लगाये जाने व महिलाओं एवं जन-सामान्य आदि को सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के तरीकों की जानकारी दी। उत्तर प्रदेश कैडर के 72वें आरआर बैच 2018-19) के 15 प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों ने गुरूवार को लोकभवन स्थित सभाकक्ष में श्री अवस्थी से शिष्टाचार मुलाकात की। इनमें से 2018 के 5 जबकि 2019 बैच के 9 प्रशिक्षु आईपीएस शामिल थे।
अपर मुख्य सचिव, गृह ने प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों से कहा कि उत्तर प्रदेश एक विशाल एवं सुंदर प्रदेश है। आप लोगों को इस प्रदेश में सीधे जनता से जुड़कर काम करने का अवसर मिला है। श्री अवस्थी ने इन प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना देते हुए कहा कि आप सभी चुनौतियों को अवसर के रूप में लेकर बेहतर परिणाम देने का प्रयास करे तथा जन आकांक्षाओं की कसौटी पर खरा उतरने में सफल हो। उन्होंने अधिकारियों से यह भी कहा कि पूर्ण मनोयोग से अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का निर्वहन करते हुए जन मानस का विश्वास प्राप्त करें।
अपर मुख्य सचिव, गृह से मिलने आये प्रशिक्षु आईपीएस अफसरों में अभिषेक भारती, अभिजीत आर शंकर, कृष्ण कुमार, मनीष कुमार शांडिल्य, अनिरूद्ध कुमार, मृगांक शेखर पाठक, अजय जैन, सागर जैन, आकाश पटेल, सत्य नारायण प्रजापत, विवेक चन्द्र यादव, प्रीती यादव, सरवणन टी व शंशाक सिंह शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.