Lucknow Fatafat News

0 122

सीएम योगी से मिलेंगे बीजेपी के प्रवक्ता

लखनऊ : सीएम योगी से मिलेंगे बीजेपी के प्रवक्ता शाम 4 बजे सीएम योगी से मुलाकात होगी सीएम आवास पर मीडिया टीम से मुलाकात BJP की नवनियुक्त 20 सदस्यीय मीडिया टीम बैठक में CM की मीडिया टीम रहेगी मौजूद।

योगी सरकार लखनऊ में बनाएगी अंबेडकर स्मारक

लखबऊ : योगी सरकार लखनऊ में बनाएगी अंबेडकर स्मारक 45 करोड़ रुपए के खर्च का लगाया गया है अनुमान BSP के परिवर्तन स्थल का जवाब देगी बीजेपी सरकार राष्ट्रपति कोविंद से शिलान्यास करवाने की तैयारी29 को अंबेडकर कल्चरल सेंटर का शिलान्यास संभव।  स्मारक में बाबा साहब की 25 फुट ऊंची प्रतिमा लगेगी डॉ अंबेडकर सांस्कृतिक केंद्र में प्रेक्षागृह भी बनेगा पुस्तकालय, संग्रहालय समेत अन्य सुविधाएं होंगी ऐशबाग में अंबेडकर सांस्कृतिक केंद्र की स्थापना होगी।

स्वास्थ्य विभाग में ट्रांसफर को लेकर आदेश

लखनऊ : स्वास्थ्य विभाग में ट्रांसफर को लेकर आदेश सालों के एक जगह तैनात बाबू ट्रांसफर होंगे विभाग के बाबू,कर्मचारी ट्रांसफर किए जाएंगे जिलों, मंडलों से कर्मचारियों का ट्रांसफर होगा।

छत्रपति शाहू जी महाराज के 147 वी जयंती

लखनऊ : छत्रपति शाहू जी महाराज के 147 वी जयंती पर किया गया माल्यार्पण । लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में आयोजित हुआ कार्यक्रम उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया छत्रपति शाहू जी महाराज का माल्यार्पण व पुष्प अर्पित। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सांसद बृजलाल भी रहे मौजूद । स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा छत्रपति शाहू जी महाराज की प्रतिमा का माल्यापर्ण कर के दलित वंचित लोगो को समाज मे जीने का अधिकार मिले।

बड़ा इमामबाड़ा के सामने हुआ एक्सीडेंट

लखनऊ : बड़ा इमामबाड़ा के सामने हुआ एक्सीडेंट  रोडवेज बस ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर टक्कर लगने से स्कूटी सवार हुआ घायल बस ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार  मौके पर पंहुचे पुलिस टीम के साथ चौकी इंचार्ज रूमी गेट चौकी इंचार्ज ज्ञानेश ने घायल को भेजा अस्पताल चौक थाना के अंतर्गत का मामला

बापू भवन पर किसानों का धरना खत्म

लखनऊ : बापू भवन पर किसानों का धरना खत्म, 5 किसान नेता राजभवन के लिए रवाना, पुलिस ने बापू भवन पर किसानों को रोका था, राजभवन जाने देने पर किसानों का धरना खत्म।

भारतीय किसान संगठन पहुंचा राजभवन

लखनऊ : भारतीय किसान संगठन पहुंचा राजभवन, भारतीय किसान के 5 लोग पहुंचे राजभवन, राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने पहुंचा था राजभवन, कृषि बिल को लेकर चल रहे किसान आंदोलन के सम्बंध में पहुंचा राजभवन, पिछले 7 महीने से किसान बिल वापसी को लेकर किसान कर रहे हैं आंदोलन, सरकार से किसान बिल वापसी को लेकर किसान कर रहे हैं आंदोलन।

चैकिंग के लिए रोका तो पुलिस पर चलाई गोली

 

लखनऊ : चैकिंग के लिए रोका तो पुलिस पर चलाई गोली लोकबंधु अस्पताल के पास देर रात पुलिस कर रही थी चेकिंग  पुलिस की चेकिंग से नाराज दो युवकों ने पुलिस पर चलाई गोली गोली चलने से इंस्पेक्टर व सिपाही बाल बाल बचे पुलिस ने दोनों को पकड़ा एक युवक ने सिपाही को जड़ा थप्पड़ पुलिस ने दोनों युवकों को भेजा जेल यूपी 32 ईआर 5458 कार सवार युवकों ने पुलिस से मारपीट के साथ चलाई थी गोली  कृष्णा नगर कोतवाली क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी की घटना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.