Lucknow Fatafat News

0 134

फरीद अहमद की टीम ने शातिर चोर आलोक तिवारी को दबोचा

लखनऊ : इंस्पेक्टर  गुडम्बा फरीद अहमद की टीम ने शातिर चोर आलोक तिवारी को दबोचा। चोरी का सामान बरामद।

मीना कुमारी का शर्मनाक बयान

लखनऊ : लड़कियों को मोबाइल नहीं देना चाहिए. लड़कियां मोबाइल पर घंटों बात करती हैं और लड़कों के साथ भाग जाती हैं यूपी राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मीना कुमारी का शर्मनाक बयान

कोविड-19 के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास 5-कालिदास मार्ग, लखनऊ में कोविड-19 के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को बारिश के मौसम में संक्रामक बीमारियों के प्रसार को रोकने हेतु आवश्यक तैयारियां करने के दिशा-निर्देश दिए।

मामूली सी बारिश से स्मार्ट सिटी का बुरा हाल

लखनऊ : मामूली सी बारिश से स्मार्ट सिटी का बुरा हाल कैसरबाग क्षेत्र में कई जगह सड़क धसी पुराने हाईकोर्ट चौराहे पर नई सीवर लाइन धंसी,  सीवर लाइन धसने से कैसरबाग आ रही रोडवेज धसी पूरी सीवर लाइन धंसने से कई गाड़ियां धंस चुकी। पूर्व में भी हुई बारिश से धसी थी बस  इस तरह की अनदेखी से हो सकता है कोई बड़ा हादसा प्रधान महाप्रबंधक दूरसंचार कार्यालय में भी भरा पानी।

मजाकिया अंदाज में लिमिट क्रॉस कर बैठे राजू श्रीवास्तव

 

लखनऊ : मजाकिया अंदाज में लिमिट क्रॉस कर बैठे राजू श्रीवास्तव  प्रधानमंत्री मोदी को बताया राजा और बीजेपी का फुल फॉर्म बताया बर्तन झाड़ू पोंछा  जितिन प्रसाद की मौज लेते हुए बोले कि बीजेपी वाले बहुत काम कराते हैं यह सब भी करना पड़ेगा। जितिन प्रसाद के बीजेपी में जाने पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कसा तंज कहा की राहुल गांधी के सभी दोस्त इनका साथ छोड़ छोड़कर इधरउधर क्यों जा रहे।  बीजेपी को लेकर भी लिया मजा कहा कि राष्ट्रीय पार्टी तो एक ही है भाजपा बाकी सब तो क्षेत्रीय और पारिवारिक पार्टी है अगर विपक्ष ही नहीं रह जाएगा तो नजारा कैसा होगा  राजू श्रीवास्त

एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर द्वारा की गयी शिकायत का उत्तर प्रदेश सरकार ने संज्ञान लिया

लखनऊ :   मुख्य सचिव सहित 04 IAS पर मैनपावर सप्लाई आरोपों का संज्ञान (पत्र सहित)  उत्तर प्रदेश के विभिन्न विभागों में मैनपावर आउटसोर्सिंग में भारी भ्रष्टाचार के संबंध में एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर द्वारा की गयी शिकायत का उत्तर प्रदेश सरकार ने संज्ञान लिया है. नूतन ने अपनी शिकायत में अवनी परिधि कंपनी को करार ख़त्म होने के बाद भी मैनपावर सप्लाई हेतु प्राधिकृत किये जाने तथा ब्लैकलिस्ट होने के बाद भी लगातार काम मिलने तथा मेसर्स हर्ष इंटरप्राइजेज को बदायूं मेडिकल कॉलेज में बिना सरकारी अग्रीमेंट के मैनपावर का काम दिए जाने तथा उसके द्वारा कन्नौज मेडिकल कॉलेज में तमाम अनियमितता किये जाने के आरोप प्रमाणित होने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होने के आरोप लगाये थे.   उन्होंने मुख्य सचिव आर के तिवारी तथा आईएएस अफसर प्रशांत त्रिवेदी, अरविन्द कुमार एवं रजनीश दूबे द्वारा इन दोनों कंपनियों को अनुचित लाभ देने के भी आरोप लगाये थे. उन्होंने अपने आरोपों की पुष्टि के लिए कई अभिलेख भी दिए थे.  इन शिकायतों का संज्ञान लेते हुए विशेष सचिव, नियुक्ति विभाग संजय कुमार सिंह ने नूतन को अपनी शिकायतों की शपथपत्र के माध्यम से पुष्टि करने तथा इन शिकायतों के संबंध में सभी आवश्यक साक्ष्य देने के निर्देश दिए, जिसके क्रम में उन्होंने अपना शपथपत्र व साक्ष्य शासन को प्रेषित कर दिया है।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.