New Ad

बिहार में बाढ़ से बिगड़े हालात पर बोली मायावती- गैर जिम्मेदार है नीतीश सरकार

0

 

 

लखनऊ : बिहार में कोरोना के साथ बाढ़ का कहर जारी है। बिहार में कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते प्रकोप के बीच बाढ़ से सूबे के 16 जिले प्रभावित हैं। बाढ़ के चलते हो रहे क्षति को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर है। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया है। मायावती ने कहा कि बिहार सरकार उदासीन और गैर-जिम्मेदार बनी हुई है, जो अति-दुखःद, अमानवीय।
मायावती ने ट्वीट करके कहा, ‘बिहार में कोरोना महामारी और बाढ़ पीड़ित लाखों गरीब परिवारों की सरकारी उपेक्षा और राहत अभाव आदि के कारण उनकी बदहाली के दृश्य/स्थिति राष्ट्रीय चर्चाओं में है। नाराज लोग विधायक को बंधक बना रहे हैं, फिर भी सरकार उदासीन और गैर-जिम्मेदार बनी हुई है, जो अति-दुखःद अमानवीय है
आगे मायावती ने कहा, ‘विचित्र है कि बिहार में हर स्तर पर ऐसी सरकारी दुव्र्यव्स्था व लोकहित की अनदेखी तब हो रही है जब वहां विधानसभा का आमचुनाव काफी नजदीक है. इससे जनता के मन में यह प्रश्न उठना स्वाभाविक है कि तो क्या केन्द्र व बिहार सरकार ने वहां विधानसभा चुनाव समय पर नहीं कराने का निश्चय कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.