नपा. बोर्ड बैठक में सभासदों ने जमकर किया हंगामा

0 113

 

बाराबंकी : नगर पालिका परिषद को 15 वित्त आयोग से तीन करोड़ 69 लाख रुपये से विकास कार्य को लेकर धन राशि प्राप्त की गई है। इन पैसो का नगर पालिका परिषद क्षेत्र में सड़के पेयजल सफाई व्यवस्था मे खर्च की जायेगी। नगर पालिका बोर्ड की हंगामे दार बोर्ड बैठक हुई जिसमें सभासदों मे आपने अपने क्षेत्रो में विकास को लेकर जमकर बहस छिड़ गई। चेयरमैन शशी श्रीवास्तव की अध्यक्षता में एवं  एसडीएम/प्रभारी ईओ अभय पांडेय की उपस्थिति में बोर्ड बैठक आहूत हुई। जैसे ही बोर्ड बैठक शुरू हुई तो सभासद रोहिताश दीक्षित ने परिवार नकल रजिस्टर्ड का मुद्दा उठाया। इसके अलावा श्री दीक्षित ने कहा कि हमारे कार्यकाल मे वार्ड का कोई विकास नहीं हुआ। यहाँ की सड़के पूरी तरह जर्जर है जिसको जल्द सड़के बनाया जाये।

 

सभसद ताज बाबा ने अपने वार्ड की समस्या को बोर्ड अध्यक्ष के सामने रखते हुए कहा कि वार्ड में कई जगह सड़को पर बने पुराने डाट की पुलिया जो बैठ गई है जिसका निर्माण होना अति आवश्यक है। इसके अलावा नाली नाले में साफ सफाई के लिये कर्मचारी की संख्या बढ़ाना बहुत ही जरुरी है। सभासद सादिक हुसैन ने कड़े तेवर अपनाते हुवे कहा कि वार्ड मे रुके विकास कार्य को जल्दी ही पूरा किया जाना बहुत ही जरुरी है। श्री हुसैन ने माँग कि है इस वर्ष कड़ाके की ठंठ पड़ने से क्षेत्र मे कई जगह आलाव की व्यवस्था नहीं की गई है। सभासद मोहम्मद फैसल ने भी वार्डो की समस्या को लेकर माँग उठाई। सभासद संघ अध्यक्ष देवेन्द्र प्रताप सिंह ‘ज्ञानू‘ ने अध्यक्ष को अवगत कराया की सत्यप्रेमी नगर में सफाई कर्मचारी की कमी होने के चलते सफाई नहीं हो पा रही है

 

जिसके लिये सफाई कर्मचारी की बढ़ोत्तरी की जाये। आखिर में नगर पालिका परिषद की अधियक्षा शशि श्रीवास्तव ने बताया कि पालिका परिषद को 15 वो वित्त आयोग के तहत तीन करोड़ 69 लाख की धन राशि सुस्कृत की गई है। इस धन राशि से नगर पालिका परिषद क्षेत्र मे विकास कार्य कराया जायेगा। बैठक के बाद एसडीएम/ईओ अभय पांडेय ने सभी सभासदों को आश्वस्त कराया की सभी वार्डो मे जल्द विकास कार्य कराया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.