मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद मीनाक्षी गुप्ता का बयान मैं सीएम से मिलकर पूरी तरह संतुष्ट हूं-मीनाक्षी हमें भरोसा न्याय दिलाएंगे योगी जी

0 81

कानपुर : प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी पद पर सरकारी नौकरी दी जाएगी। कानपुर पुलिस लाइन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद मीनाक्षी ने कहा, मैं मुख्यमंत्री जी से मिलकर पूरी तरह संतुष्ट हूं। उन्होंने पूरी मांगे मान ली हैं। मुआवजा, नौकरी और कानपुर केस ट्रांसफर करने पर सहमति जताई है। CBI जांच को लेकर बोला कि उनको कोई आपत्ति नहीं, संतुति करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो दिन पहले गोरखपुर में एक दुखद घटना घटी थी। मैंने उसी दिन गोरखपुर पुलिस को कहा था कि तत्काल मुकदमा दर्ज़ होना चाहिए और दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा। अपराधी, अपराधी होता है। मैंने कल सुबह ही यहां के ज़िला प्रशासन को कहा था कि मैं पीड़ित परिवार से मिलना चाहूंग क्योंकि दुखद घटना घटी है उसकी पीड़ा के साथ जुड़ना हमारा दायित्व है। दोषी बख्शा नहीं जाएगा, सबकी जवाबदेही भी तय करेंगे। अपराध और अपराधियों को बर्दाश्त न करने की सरकार की नीति किसी से छुपी नहीं है। सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया है। कानपुर तो इसका जीता जागता उदाहरण है।

मीनाक्षी को भरोसा, योगी दिलाएंगे न्याय

मीनाक्षी ने कहा है कि उन्हे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के न्याय पर पूरा भरोसा है। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद मीनाक्षी ने पत्रकारों से बातचीत में मीनाक्षी ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी बात को गंभीरता से सुना और कहा कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने इस मामले को गोरखपुर से कानपुर ट्रांसफर करने का भी आश्वासन दिया ताकि हम लोगों को कोई असुविधा न हो। मृतक कारोबारी की पत्नी ने कहा योगी जी ने मुझे नौकरी दिलाने का भरोसा दिया है और वहां मौजूद अधिकारियों को इस संबंध में तत्काल निर्देश भी दिये हैं। मुझे और मेरा परिवार योगी जी के प्रति कृतज्ञ है और भरोसा है कि मुझे और मेरे बच्चे को न्याय मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.