बाबा की मौत से दुखी छात्रा को नरही चौकी इंचार्ज ने रायबरेली स्थित घर पहुंचाया

0 133

लखनऊ: लाॅकडाउन के बीच फंसे लोगों की मदद करने में लखनऊ पुलिस मिसाल पेश कर रही है। खाकी की पूरी कार्यशैली में इन दिनों मानवता की भी झलक देखी जा सकती है। गरीबों व जरूरतमंदों को भोजन, राशन उपलब्ध कराने के साथ ही अन्य समस्याओं को भी तत्परता से निपटा रही है। रविवार को हजरतगंज कोतवाली के अंतर्गत नरही चैकी इंचार्ज भूपेन्द्र सिंह ने ऐसी ही एक मिसाल पेश की।

इंस्पेक्टर संतोष सिंह के नेतृव में नरही चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह ने लॉक डाउन में पेश की मानवता। रायबरेली निवासी एक छात्रा यहां रहकर पढ़ाई करती है। लाॅकडाउन के बीच छात्रा नरही में फंसी रह गयी। रविवार को रायबरेली में उसके बाबा की मृत्यु हो गई। बाबा की मौत की खबर लगते ही छात्रा परेशान हो गयी। छात्रा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। किसी तरह यह सूचना नरही चौकी इंचार्ज को लगी। उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर छात्रा को ढांढस बंधाया।

चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह ने छात्रा को उसके घर भेजने के लिए एक सिपाही को जिम्मेदारी सौंपी। सिपाही ने छात्रा को बाइक पर बैठाकर उसके रायबरेली स्थित घर पहुंचा दिया। चौकी इंचार्ज के इस कार्य के लिए नरही में स्थानीय लोगों ने जमकर सराहना की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.