सरकार में अधिकारियों को खुली छूट देकर लूट की जा रही है : शिवपाल

इरफान के पक्ष में सपा विधायक का कार्यकर्ताओं संग सत्याग्रह' शुरू

0 5

कानपुर। शहर में शनिवार को फूलबाग स्थित गांधी प्रतिमा स्थल पर समाजवादी पार्टी ने इरफान सोलंकी के पक्ष में सरकार के खिलाफ &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;सच्चों का हो बोलबाला, झूठों का हो मुंह काला सत्याग्रह&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; शुरू किया। सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने कहा,विधायक इरफान सोलंकी के बाद सरकार मुझ पर भी कार्रवाई करना चाहती है। फूलबाग में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी और मो.हसन रूमी ने प्रदर्शन की शुरुआत की। यह सत्याग्रह रविवार दोपहर 12 बजे तक चलेगा।
शिवपाल बोले- भ्रष्टाचारी सरकार को प्रदेश से हटाना है
वहीं, शिवपाल यादव शनिवार को कानपुर में बिधनू क्षेत्र में किन्नर काजल किरन के गृह प्रवेश में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने ने कहा, निकाय चुनाव से आरक्षण खत्म करने की शुरुआत हो गई है। भ्रष्टाचारी सरकार को अब प्रदेश से हटाना है। समाजवादी लोग अब सड़कों पर संघर्ष छडे़ंगे। सत्याग्रह एक शुरुआत है। अब सड़कों पर ही लड़ाई होगी। इस सरकार में अधिकारियों को खुली छूट देकर लूट की जा रही है।
आईपीएस अब इंडियन पॉलिटिकल सर्विसेज का हिस्सा
अमिताभ वाजपेयी ने कहा,पहले इंडियन पुलिस सर्विसेज के तहत पुलिस के अधिकारी होते थे। अब इंडियन पॉलिटिकल सर्विसेज का हिस्सा हो गए हैं। कई अधिकारी कानपुर में हैं, जिन्होंने 100-200 करोड़ रुपए की कमाई की है। कानपुर को उन्होंने चारागाह समझ लिया है।
उन्होंने कहा,भाजपा सरकार की मंशा कानपुर की सपा की तीनों सीटों पर चुनाव कराने की है। लेकिन सरकार को यह नहीं मालूम नहीं है कि सीसामऊ सीट पर दोबारा चुनाव हुआ, तो भी इरफान सोलंकी ही जीतकर आएंगे। सरकार अधिकारियों और आयोग पर लगाम कस सकती है, लेकिन जनता के वोट पर लगाम नहीं कस सकती।
अमिताभ वाजपेयी ने कहा, कानपुर और पूरे प्रदेश में हत्याएं,लूट,डकैती और बलात्कार हो रहे हैं। पहले जिस थाना क्षेत्र में वारदात होती थी, उन पर कार्रवाई होती थी। अब पुलिसकर्मियों को इनाम दिया जाता है। सुरंग बनाकर बैंक में सोना लूट लिया जाता है। अब कानपुर के 100-200 सुनार उठाए जाएंगे और उनसे सोना लिया जाएगा। सुनारों से सोना इकट्ठा कर लूटे गए सोने का खुलासा कर दिया जाएगा। बेगुनाहों को जेल में डाल दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.