लखनऊ में संक्रमण की रफ्तार बढ़ते ही अफसरों ने शुरू की दौड़-भाग

0 178

एसीएस होम व सीपी सुजीत पांडेय ने सीएमओ कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

मण्डलायुक्त व जिलाधिकारी ने शहर के विभिन्न कंटेनमेंट जोन का किया निरीक्षण

लखनऊ : राजधानी में कोरोना की रफ्तार बढ़ने के बाद शासन प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। बीते गुरुवार को 24 घण्टे के अंदर 308 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को आला अधिकारियों ने खुद सड़कों पर उतर कर कंटेनमेंट जोन व स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश व पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने सीएमओ कार्यालय सहित शहर के विभिन्न इलाकों का दौरा किया।

अधिकारियों ने पुलिस व प्रशासनिक अफसरों को टूक कहा कि कोरोना प्रोटोकाॅल, सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग हर हाल में सभी नागरिकों से करवाया जाए। अपर मुख्य सचिव ने सीएमओ कार्यालय का औचक निरीक्षण का वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। हाल ही में सीएमओ कार्यालय के दो कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद सीएमओ ऑफिस को कुछ घण्टों के लिए सील कर दिया गया था।

इससे पहले डीएम अभिषेक प्रकाश व मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम ने शहर के विभिन्न इलाकों का निरीक्षण किया। मण्डलायुक्त ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि जो भी बिना मास्क लगाए हुए दिखे, उसका तत्काल चालान काटा जाए। अस्पतालों व कार्यालयों में सभी की थर्मल स्कैनिंग की जाए। अधिकारियों ने गाजीपुर व इंदिरानगर कंटेनमेंट जोन का भी निरीक्षण किया

Leave A Reply

Your email address will not be published.