वृद्ध महिला ने डीएम को सौंपा शिकायती पत्र

0 18

उरई : गांव के कुछ गुण्डा किस्म के लोगों ने दरोगा को अपने साथ लेकर गांव में ही निवास करने वाली बेबा वृद्ध महिला के घर पर जाकर मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत पीड़ित वृद्ध महिला ने जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

थाना/ग्राम रेढ़र निवासी पीड़ित वृद्ध महिला ने डीएम को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसके पुत्र राजेन्द्र का गांव के ही निवासी शिवनाथ पुत्र हल्कू से परिवाद सं0 507/21 न्यायिक मजिस्टेªट कोंच में चल रहा है। इसलिये उक्त शिवनाथ प्रार्थिनी व परिवार से रंजिश मानता है। पीड़िता का पुत्र उरई में रहता है तथा मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा है।

वह अपने ग्राम के मकान में बहू व बच्चों के साथ रहती है। वह काफी वृद्ध है। दिनांक 22 दिसम्बर 2021 को समय करीब शाम के 5 बजे मेरे घर राजीव पुत्र रघुनाथ, पुष्पा पत्नी रघुनाथ, मयंक पुत्र रघुनाथ, शिवनाथ पुत्र हल्कू दरोगा नरेश कुमार वर्मा आये और उसे गाली देने लगे तथा उन लोगों से कहा कि इसे मारो तभी राजीव व मयंक व उनकी मां पुष्पा प्रार्थिनी को मारने पीटने लगे तथा कहा कि अपने पुत्र को मेरे सुपुर्द कर दो नही तो महिला काॅ0 बुलाकर तुम लोगों को जेल भेज देगें हम लोगो को मारने पीटने लगे।

उक्त दरोगा ने कहा कि अभी आपके लड़के पर दफा 60 का मुकदमा पंजीकृत किया है नही तो आगे कोई गम्भीर मुकदमा पंजीकृत कर देंगे सारी जिन्दगी जेल में कटेगी। अगर आप लोग नहीं माने तो आप लोगों को जेल भेज देगे। उक्त लोगों के कहने पर दरोगा मेरे लड़के को परेशान करते रहते है। दरोगा के आतंक से मेरा पुत्र 6 माह से घर नहीं रूक पा रहा है तथा बाहर रहकर मजदूरी कर रहा है।

उक्त दरोगा आये दिन शराब पीकर तथा गांव के दो-चार अराजकतत्व उसके साथ रात में शराब पीकर मेरे घर चले आतें है और परेशान करते है। उनसे कहा कि उपरोक्त प्रकरण को संज्ञान में लेते हुये थाना पुलिस को निर्देशित करते हुए गुण्डा व्यक्तियों तथा दरोगा नरेश कुमार वर्मा थाना-रेंढर के खिलाफ कडी़ कानूनी कार्यवाही की जाये। परिवार की जानमाल की सुरक्षा की जाये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.