ओयो ने होटलों में हाइजीन व स्वच्छता के मानकों को सुनिश्चित करने के लिए युनिलीवर के साथ की साझेदारी

0 230

नई दिल्ली : दुनिया की अग्रणी होटल चेन्स में से एक ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने ओयो की ‘सैनिटाइज़्ड स्टे’ पहल को बढ़ावा देने के लिए विश्वस्तरीय कन्ज़्यूमर गुड्स कंपनी युनिलीवर के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत यूनिलीवर के अग्रणी होम एवं पर्सनल हाइजीन ब्राण्ड्स का इस्तेमाल ओयो प्रॉपर्टीज़ की सफाई एवं डिस्इन्फेक्शन के लिए किया जाएगा। हाइजीन के सर्वोच्च मानकों, न्यूनतम संपर्क सेवाओं एवं उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के अनुसार बेहतर विश्वसनीयता के साथ युनिलीवर की आर एण्ड डी टीम ओयो के साथ मिलकर मानक संचालन प्रक्रियाओं को अपनाते हुए यूनिलीवर के क्लीनिंग उत्पादों के सकारात्मक प्रभाव को अधिकतम करने के लिए प्रयास करेगी।

इस संचालन प्रक्रियाओं का इस्तेमाल करने वाली ओयो की प्रॉपर्टीज़ बुकिंग पेज पर एक टैग डिस्प्ले करेंगी जिसमें दर्शाया जाएगा कि प्रॉपर्टी में क्लीनिंग सेवाओं के लिए युनिलीवर के प्रोडक्ट इस्तेमाल किए जा रहे हैं। इस विश्वस्तरीय साझेदारी की शुरूआत भारत से होगी और बाद में इसे इंडोनेशिया, वियतनाम, यूएस, लताम और यूरोप में लाईव किया जाएगा।इस साझेदारी के तहत ओयो की चुनिंदा प्रॉपर्टीज़ में मेहमाने के लिए युनिलीवर की हाइजीन किट्स और स्टाफ के लिए क्लीनिंग सप्लाई का इस्तेमाल किया जाएगा

इनमें लाईफब्वॉय, डोमेक्स, सनलाईट और सिफ जैसे ब्राण्ड्स के उत्पाद शामिल होंगे। मेहमानों को चैक-इन से लेकर चैक-आउट तक स्टे का स्वच्छ एवं हाइजीनिक अनुभव प्रदान करने के लिए ओयो ने ‘ओयो सैनिटाइज़्ड स्टे’ के साथ ‘न्यू नॉर्मल’ के अनुसार स्वच्छता एवं हाइजीन के लिए अपने प्रोटोकॉल्स को अपग्रेड किया है। इसमें यूनिलीवर के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हुए निम्न अपग्रेड्स कमरे में ज़्यादा छुए जाने वाले हिस्सों की डीप क्लीनिंग और डिस्इन्फेक्शन, मेहमानों के लिए हाथों की सफाई के प्रोडक्ट, कॉमन एरिया का सैनिटाइज़ेशन, स्टाफ के लिए सुरक्षा के उपकरण, स्टे के दौरान हाउसकीपिंग नहीं, लॉन्ड्री और लिनेन, एवं इन-रूम डाइनिंग को बढ़ावा देना शामिल किया है। रितेश अग्रवाल, संस्थापक एवं ग्रुप सीईओ, ओयो ने कहा दुनिया फिर से यात्रा शुरू कर रही है,

हमें मिलकर सुनिश्चित करना होगा कि स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को पूर्ण प्राथमिकता दी जाए। युनिलीवर की वैज्ञानिक विशेषज्ञता एवं इसके ब्राण्ड्स जैसे लाईफब्वॉय, डोमेक्स, सनलाईट एवं सिफ का आश्वासन किसी से कम नहीं है और हमें विश्वास है कि हमारे मेहमान युनिलीवर के अग्रणी होम एवं पर्सनल हाइजीन उत्पादों तथा ‘ओयो सैनिटाइज़्ड स्टे’ के साथ तनावरहित एवं गुणवत्तापूर्ण स्टे का अनुभव पा सकेंगे। हमें युनिलीवर के साथ साझेदारी करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, इसके ज़रिए हम उनके भरोसेमंद उत्पाद अपने उपभोक्ताओं एवं स्टाफ को उपलब्ध कराएंगे और उन्हें यथासंभव सुरक्षित स्टे का अनुभव प्रदान करेंगे।

हमारे प्रतिबद्ध प्रॉपर्टी मालिकों के साथ मिलकर हम दुनिया भर में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं। हम अपने मेहमानों से वादा करते हैं कि हम उन्हें ओयो में हाइजीन के सर्वोच्च मानक उपलब्ध कराएंगे।’ संजीव मेहता, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, हिंदुस्तान युनिलीवर ने कहा, ‘‘भारत में हिंदुस्तान युनिलीवर के लम्बे इतिहास के साथ, हम लोगों के जीवन एवं आजीविका को बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने जैसी सोच वाली कंपनी ओयो के साथ जुड़ते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इस साझेदारी के माध्यम से युनिलीवर अपने भरोसेमंद होम एवं पर्सनल हाइजीन ब्राण्ड्स के साथ उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करेगा। हम इस मुश्किल समय में अपने समुदायों की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए, दुनिया भर में लाखों लोगों के स्वास्थ्य में सुधार लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.