पीवीआर ने इंदौर का पहला पीवीआर प्लेहाउस प्रस्तुत किया अद्वितीय किड्स ऑडिटोरियम कॉन्सेप्ट

0 106

इंदौर में सिनेमेटिक अनुभव के आयाम का विस्तार करते हुए शहर का पहला पीवीआर प्लेहाउस, जो बच्चों के लिए समर्पित है

इंदौर : भारत के सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम फिल्म एक्ज़िबिटर, पीवीआर सिनेमाज़ ने इंदौर में पहले अद्वितीय ऑडिटोरियम, पीवीआर प्लेहाउस का अनावरण किया, जो खास बच्चों के लिए बनाया गया है। आज पीवीआर ट्रेज़र आईलैंड, इंदौर में बच्चों की लोकप्रिय मूवी, टॉम एंड जैरी की स्क्रीनिंग की जाएगी। बच्चों और उनके अभिभावकों को मूवी का नया अनुभव प्रस्तुत करने के लिए, पीवीआर प्लेहाउस आकर्षक रंगों, आरामदायक सीटिंग, स्लाईड्स के साथ प्ले एरिया और क्योरेटेड मेन्यू के साथ डिज़ाईन किया गया है। पीवीआर ट्रेज़र आईलैंड मध्यप्रदेश राज्य में पीवीआर का सबसे बड़ा मल्टीप्लेक्स है, जिसने हाल ही में 4 नई स्क्रीन शामिल करके कुल 9 स्क्रीन तक विस्तार कर लिया है। इस विस्तार के साथ, पीवीआर ने पश्चिमी क्षेत्र में स्क्रीन की संख्या बढ़ाकर 58 प्रॉपर्टीज़ में 244 स्क्रीन कर ली है तथा मध्यप्रदेश में 4 प्रॉपर्टीज़ में 18 स्क्रीन हो गई हैं।

हाल ही में 1 फरवरी, 2021 को मिले मध्यप्रदेश सरकार के आदेश के अनुसार, राज्य में 100 प्रतिशत ऑक्युपेंसी की अनुमति मिलने के बाद पीवीआर ट्रेज़र आईलैंड मॉल शहर में अपने सभी प्रशंसकों को आमंत्रित कर रहा है। यह प्रॉपर्टी 73,000 वर्गफीट में विस्तृत है और यहां पर 1554 दर्शक बैठ सकते हैं। समकालीन शैली में डिज़ाईन किया गया पीवीआर ट्रेज़र आईलैंड मॉल शहर में मूवीप्रेमियों का एक लोकप्रिय एंटरटेनमेंट स्थल है।

बच्चों के लिए विशेष रूप से तैयार एंटरटेनमेंट स्थल, पीवीआर प्लेहाउस में 80 दर्शक बैठ सकते हैं। यह तीन से 12 साल तक के आयुवर्ग के लिए डिज़ाईन किया गया है। यह क्षेत्र खूबसूरत वॉल आर्ट के साथ डिज़ाईन किया गया है, जिसमें बच्चों के पसंदीदा कहानी के किरदार देखने को मिलते हैं। इस ऑडिटोरियम में अन्य फॉर्मेट्स के मुकाबले मद्धम प्रकाश &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; चमकदार प्रकाश, कम साउंड एवं रिक्लाईनर्स हैं, जो आरामदायक वातावरण का निर्माण करते हैं। साथ ही मूवी देखने वाले बच्चों के लिए उनका अपना स्वादिष्ट मेन्यू भी है। यह बर्थडे पार्टी मनाने के लिए एक उत्तम स्थान है। इसके अलावा, पीवीआर प्लेहाउस में इनहाउस स्लाईड है, जो बच्चों को मूवी देखने जाने का रोमांचक अनुभव प्रदान करती है।

इस अवसर पर श्री गौतम दत्ता, सीईओ, पीवीआर लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम इंदौर शहर में बच्चों को अपना प्रीमियम फॉर्मेट प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह बच्चों और उनके परिवारों के लिए बेहतरीन स्थान है, जहां आकर वो बड़ी स्क्रीन का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ हम भारत में छोटे शहरों में कदम बढ़ाने पर केंद्रित होते हुए

आगे बढ़ रहे हैं, जहां विकास की अपार संभावनाएं हैं। यहां पर हर आयु समूह को अद्वितीय सिनेमेटिक अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित हैं। पीवीआर प्लेहाउस को विभिन्न जगहों पर विभिन्न आयु समूह के लोगों से अभी तक बहुत शानदार प्रतिक्रिया मिली है। मैं पीवीआर की इस सबसे नई प्रस्तुति का अनुभव लेने के लिए अपने मेहमानों का स्वागत करत हूँ। हमें विश्वास है कि यह हमारे ग्राहकों को अपार खुशी देगा। हम विश्वास दिलाते हैं कि हम बेहतर अनुभव, पूर्ण सुरक्षा, उचित सैनिटाईज़ेशन एवं सर्वश्रेष्ठ हॉस्पिटलिटी के साथ अपने ग्राहकों का मनोरंजन करते रहेंगे।

यह प्रॉपर्टी का उद्घाटन बच्चों को पुरानी यादों में ले जाने के लिए, टॉम एंड जैरी की विशेष मूवी स्क्रीनिंग के साथ हुआ। प्लेहाउस फॉर्मेट में आने वाले हफ्तों में एनिमेशन कंटेंट की मजबूत श्रृंखला, जैसे राया एंड द लास्ट ड्रैगन, द क्रूड्स: ए न्यू एज़, पीटर रैबिट आदि देखने को मिलेगी।

इस शुरुआत के साथ पीवीआर के पास भारत के नौ शहरों में बारह पीवीआर प्लेहाउस ऑडिटोरियम हो गए हैं। पीवीआर के पास 71 शहरों (भारत एवं श्रीलंका) की 175 प्रॉपर्टीज़ में 838 स्क्रीन हैं। अद्वितीय फॉर्मेट, पीवीआर प्लेहाउस का लॉन्च पहली बार पीवीआर लॉजिक्स, नोएडा में 2016 में किया गया था। अन्य शहरों में दिल्ली, बैंगलोर, मुंबई, हैदराबाद, सूरत, चेन्नई और अमृतसर हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.