अरविंद केजरीवाल में दिखे कोरोना के लक्षण, मुख्यमंत्री ने खुद को किया आइसोलेट

0 204

लखनऊ : देश भर में आज से लाॅकडाउन में भारी छूट दे दी गयी है। लेकिन इस बीच कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में भी कोरोना जैसे लक्षण मिले हैं। केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खराश की समस्या हो गयी है।

दिल्ली सरकार के मुताबिक केजरीवाली का कोरोना टेस्ट मंगलवार सुबह किया जाएगा। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद रविवार दोपहर से मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपनी सभी बैठकें भी रद्द कर दी हैं।

फिलहाल मुख्यमंत्री ने खुद को अपने आवास में आइसोलेट कर लिया है। यदि केजरीवाल की रिपोर्ट पाॅजिटिव आती है तो देश में यह पहला मामला होगा, जब कोई मुख्यमंत्री इस महामारी की चपेट में आया हो। इस बीच दिल्ली स्थित चुनाव आयोग के एक अधिकारी में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उनके कार्यालय को सील कर सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है।

बता दें कि देश की राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना महामारी का व्यापक असर दिख रहा है। राज्य में कोरोना के अब तक करीब 29000 मरीज मिल चुके हैं। रविवार को दिल्ली में कोरोना 1282 नए मामले सामने आए हैं। इस बीच दिल्ली के अस्पतालों से वायरल हो रहे वीडियो डराने वाले हैं। दर्जनों लोगों अपने बीमार परिजनों को लेकर अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन मरीजों को इलाज नहीं मिल पा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.