एसटीएफ और ज़िला पुलिस ने खोज निकाला गोंडा से अपहृत बच्चा : मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

0 166

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में कर्नलगंज क्षेत्र से अपहृत छह साल के बच्चे को पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने शनिवार को सकुशल छुड़ा लिया। साथ ही सभी अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। किडनैंपिंग के कुछ घंटे बाद ही पुलिस और एसटीएफ ने मामले को सुलझा लिया. इस सफलता के लिए पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम के लिए दो लाख रूपये के इनाम की घोषणा की गयी है।

एसटीएफ और पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन के दौरान दो बदमाश दीपू और उमेश मुठभेड़ में घायल हो गए, जबकि अपह्रत बच्चाे सकुशल बरामद कर लिया गया। अपहरण में इस्तेमाल आल्टो कार, 32 बोर की एक पिस्तौल, दो अदद 315 बोर तमंचा भी बरामद हुआ बता दें कि अपहर्ताओं ने वारदात को अंजाम देने के बाद फोन पर परिजनों से चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला गाड़ी बाजार निवासी गुटखा मसाला के एक बड़े व्यापारी राजेश कुमार गुप्ता के छह वर्षीय पौत्र का आल्टो कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था।

4 करोड़ की फिरौती मांगने वाले गिरफ्तार

अपर मुख्य सचिव (गृह एवं सूचना) अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि गोंडा में शुक्रवार को अपहृत बच्चा सकुशल मिल गया है। इस उल्लेखनीय सफलता के लिए पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम के लिए दो लाख रूपये के इनाम की घोषणा की गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.