दोहरे हत्याकांड में फरार आरोपियों की तलाश में धरपकड़ जारी,गाँव में दहशत का माहौल

0 160

कानपुर : उजियारीपुरवा में दोहरे हत्याकांड बाद से गाँव में दहशत का माहौल है। वारदात से केवल उसी गांव में नहीं,बल्कि आसपास के गांवों में भी लोग सहम गए हैं। माहौल सामान्य बनाने के लिए ही गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। थाना पुलिस ने रासुका के तहत फाइल तैयार करनी शुरू कर दी है। इसमें मंदिर के पुजारी व यहां रहने परिवारों के साथ ही आसपास के दुकानदारों व भवनों में रहने वालों के बयान शामिल किए जाएंगे।

दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वालों का नया गैंग रजिस्टर किया जाएगा। हत्यारोपी आजाद समाज पार्टी से जिला पंचायत सदस्य दीपू निषाद गैंग का सरगना होगा। चार्जशीट दाखिल करने के बाद ये कार्रवाई होगी।सभी आरोपियों की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। उधर पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में धरपकड़ कर रही है। आरोपियों के रिश्तेदारों को उठाया है।

तीन आरोपी शुभम, विशाल व एक अन्य अभी फरार हैं। राजकुमार के साथ रवि की भी हत्या की गई थी। रवि का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उसकी आर्थिक मदद के लिए जो कानूनी प्रक्रिया है उसके तहत पुलिस अफसरों ने उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट बनाकर भेज दी है। मृतक राजकुमार के खिलाफ एक दर्जन केस दर्ज हैं। दीपू का भी लंबा आपराधिक इतिहास है। दोनों तरफ के लोग भी आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं। ऐसे में गैंगवार का खतरा बढ़ गया है। यही वजह है कि गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। खुफिया विभाग को भी सक्रिय किया गया है। आरोपी के सभी घर वाले भी फरार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.