शुरू हो गई हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में ।

0 29

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं। दोपहर 2 बजे रणबीर के पाली हिल स्थित घर वास्तु अपार्टमेंट में दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई। जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल रहे। इसके बाद गणेश पूजा हुई और अब अपार्टमेंट में कपल की मेहंदी हल्दी जैसी प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू हो गई है। सेरेमनी के लिए मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है। सेरेमनी के बाद फिर इसी घर में रणबीर आलिया पंजाबी रीति रिवाज से 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

इस बीच, सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि वास्तु अपार्टमेंट को लाइटों से सजाया गया है। एक फोटो सामने आई है, जिसमें रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा पूजा सेरेमनी के लिए वास्तु अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट हुईं। नीतू-रिद्धिमा और समारा तीनों ट्रेडिशनल ड्रेस पहने दिखाई दीं।

वहीं एक दूसरी फोटो में रणबीर की बुआ रीमा जैन भी पूजा सेरेमनी के लिए घर के बाहर स्पॉट हुईं। वे कपल की हल्दी सेरेमनी के लिए पीले रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई हैं। इनके अलावा भी वास्तु अपार्टमेंट में मेहमानों का आना लगा हुआ है, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कपल की पूजा, हल्दी-मेहंदी, संगीत जैसी प्री-वेडिंग सेरेमनी और शादी में उनके फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस इंटिमेट वेडिंग में सिर्फ 28 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया है। शादी के लिए सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। सिक्योरिटी की जिम्मेदारी मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स 9/11 एजेंसी को दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.