अलग-अलग हादसों में तीन की मौत

0 116

कानपुर : पनकी रतनपुर निवासी बॉबी गुलाटी (42) प्राइवेट कार चलाते थे परिवार में पत्नी गुंजा और दो बेटे दीपांशु जतिन हैं। परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम वह पनकी जा रहे थे तभी एमआईजी के पास कार का अगला टायर फट गया। जिससे वह अनियंत्रित हो गई और ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे हैलट ले गई जहां देर रात उपचार के दौरान बॉबी की मौत हो गई।

 

घटना दो : बिधनू के कठारा चंपतपुर गांव निवासी जयनारायण साहू की बेटी अनूपा (25) स्कूटी से जा रही थी। तभी हरबसपुर गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई भाई संदीप और दीपू को सूचना देकर हैलट में भर्ती कराया जहां देर रात उसकी भी मौत हो गई। बिधनू एसओ विनोद सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

घटना तीन : बिठूर के हिंदूपुर मैनावती मार्ग निवासी रामसजीवन (50) सिंहपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में चौकीदारी का काम करते थे। परिवार में पत्नी ननकी देवी बेटा अजय और तीन शादीशुदा बेटियां हैं। बेटे ने बताया कि बुधवार देर शाम पिता बाइक से गेस्ट हाउस में ड्यूटी करने जा रहे थे। तभी प्रतापपुर हरि गांव के पास तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर हालत में पुलिस उन्हें पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बिठूर एसओ अमित मिश्र ने बताया कि कार को कब्जे में लिया गया है परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.