भीख मंगवाने के लिए कक्षा चार के छात्र को अगवा करने की कोशिश

0 136

लखनऊ : सआदतगंज के वजीरबाग में कक्षा चार के छात्र मोहम्मद अली को एक युवक ने अगवा करने का प्रयास किया। आरोपित देर रात में घर के भीतर घुस गया था और छात्र का मुंह दबाकर उसे लेकर भागने लगा। हालांकि मोहम्मद अली ने हिम्मत दिखाते हुए किसी तरह शोर मचाया, जिसके बाद परिवारजन की नींद खुली। स्थानीय लोगों की मदद से आरोपित को दबोच लिया गया। स्थानीय लोगों ने आरोपित का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंप दिया है।

 

वीडयो में उसने सारी बात कबूल की है। इंस्पेक्टर सआदतगंज के मुताबिक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दरी वाली पुलिया वजीरबाग में रहने वाले नासिर हुसैन के मुताबिक उनका बेटा मोहम्मद अली शुक्रवार रात में घर के भीतर सो रहा था। रात में वह पानी पीने के लिए नीचे उतरा, उसी दौरान दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी। छात्र ने दरवाजा खोला तो आरोपित ने उसे दबोच लिया और उठाकर साथ ले जाने लगा। बेटे की चीख सुनकर नासिर च अन्य वहां पहुंचे और आरोपित को दबोच लिया।

 

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम मूलचंद्र बताया। आरोपित बीबीपुर इटौंजा का रहने वाला है। आरोपित ने बताया कि वह गलत काम करने के लिए बच्चे को उठाकर लेकर जा रहा था। आरोपित ने बच्चे से भीख मंगवाने की योजना भी बनाई थी। स्थानीय लोगों ने आरोपित का वीडियो बनाकर पुलिस को दिया है, जिसमें उसने सारी बात कबूल की है। आरोपित पूर्व में भी जेल जा चुका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.